संजय सिंह

निर्भया के दोषियों की फांसी में देरी के लिए बीजेपी जिम्मेदार : संजय सिंह

602 0

नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों की फांसी में फिर से रुकावट आई है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। आप नेता संजय सिंह ने फांसी में देरी के लिए सीधे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। इसके लिए देश से माफी मांगने की मांग की है। इससे पहले बीजेपी ने दिल्ली सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था।

निर्भया रेप और हत्या मामले को लेकर बीजेपी हमले के बाद आप ने पलटवार किया है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के निर्भया के दोषियों की फांसी में देरी के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार को जिम्मेदार बताया था। इसके बाद आप के सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है पुलिस और कानून व्यवस्था बीजेपी के पास है, फिर बेशर्मी के साथ केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर देश को गुमराह कर रहे हैं। फांसी में विलंब के लिए केंद्र सरकार माफी मांगे।

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी चुनाव के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बयान दिया कि निर्भया के आरोपियों को सज़ा देने में दिल्ली सरकार की वज़ह से विलंब हो रहा है। इससे बड़ा हास्यास्पद और झूठा बयान हो नहीं सकता। संजय सिंह ने कहा कि पूरा देश जानता है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था और दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है।

गौरतलब है कि निर्भया रेप और हत्या मामले में देरी के लिए बीजेपी ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को कहा था कि अरविंद केजरीवाल सरकार के वकील कह रहे हैं कि निर्भया के दोषियों को 22 को फांसी नहीं हो सकती क्योंकि अभी अपील का वक्त है। जावड़ेकर ने कहा कि ये वक्त दिया किसने? 2017 में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद एक सप्ताह में अगर उनको नोटिस दिया जाता तो आजतक उनके अपील के सारे अधिकार खत्म हो गए होते और वह पहले ही फांसी पर लटक गए होते।

Related Post

कीर्ति आजाद

कांग्रेस का ‘हाथ’ थामते ही कीर्ति आजाद ने पीएम पर बोला हमला

Posted by - February 18, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी निलंबित नेता कीर्ति आजाद ने सोमवार यानी आज कांग्रेस का दामन थाम लिया। कीर्ति आजाद कांग्रेस अध्यक्ष…
Mamta Banerjee

ममता ने लिया नंदीग्राम के बूथों का जायजा, हिंसा के बीच 58.15 फीसदी मतदान

Posted by - April 1, 2021 0
नंदीग्राम। TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले…
CM Yogi

हर जिले के टॉप 10 अपराधियों को जल्द से जल्द मिले गुनाहों की सजा: सीएम योगी

Posted by - November 24, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गृह विभाग को हर जिले के टॉप 10 अपराधियों को कोर्ट में प्रभावी पैरवी…