cm dhami

रक्षा मंत्री पहुंचे देहरादून, सीएम धामी ने किया स्वागत

131 0

देहरादून। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) शनिवार को स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के पांचवें दीक्षांत में शामिल होने के लिए देहरादून पहुंच गए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर रक्षा मंत्री का स्वागत किया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर वित्तमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और प्रदेश संगठन मंत्री अजेय कुमार भी उपस्थित थे।

स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के पांचवें दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए हैं। रक्षा मंत्री के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत भी दीक्षांत में मौजूद हैं।

स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय (एसआरएचयू) के कुलपति विजय धस्माना ने बताया कि दीक्षांत समारोह में 24 टॉपर छात्र-छात्राओं को एकेडमिक अवॉर्ड और 5 शोधार्थियों को पीएचडी की उपाधि के साथ 1316 छात्र-छात्राओं क डिग्री प्रदान की जाएगी।

वन रैंक वन पेंशन के रिवीजन को सीएम योगी ने पीएम मोदी के प्रति जताया आभार

रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद प्रबंध किए गए। पुलिस प्रशासन एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक पूरी तरह से मुस्तैद है।

Related Post

सरकार घमंड में है कि किसान आंदोलन को थका कर तोड़ देगी, लेकिन ये सपना पूरा नहीं होगा- योगेंद्र यादव

Posted by - June 25, 2021 0
कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है, कल क‍िसान आंदोलन को 7 महीने पूरे हो जाएंगे। इस दौरान…