ongc

ONGC में निकली भर्ती, करें आवेदन

85 0

नई दिल्ली। ऑयल एंड नेचुरल गैस कार्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ओएनजीसी अप्रेंटिस भर्ती 2022 के तहत कुल  3614 पदों पर योग्य अभ्यर्थियों  का चयन ट्रेनिंग के लिए किया जाएगा। ओएनजीसी अप्रेंटिस भर्ती में आवेदन के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की लास्ट डेट 22 मई 2022 तक बढ़ा दी गई है।

ओएनजीसी (ONGC)  भर्ती में रिक्तियों का ब्योरा-

ओएनजीसी (ONGC)  के इस भर्ती अभियान में कुल 3614 पदों को भरा जाएगा। इनमें से 209 पद नॉर्दर्न सेक्टर में, 305 पद मुंबई सेक्टर में, 1434 पद वेस्टर्न सेक्टर में, 744 पद ईस्टर्न सेक्टर में, 694 पद साउदर्न सेक्टर में और 228 पद सेंट्रल सेक्टर में भरे जाएंगे।

आयु सीमा:

ओएनजीसी (ONGC)  अप्रेंटिस भर्ती में अभ्यर्थी की उम्र 18 साल से 28 साल बीच होनी चाहिए। अभ्यर्थी की जन्मतिथि 22.05.1992 से 22.05.2004 के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया:

अभ्यर्थियों का चयन एकेडमिक परीक्षा में प्राप्त अंकों की मेरिट के आधार पर होगा। यदि दो अभ्यर्थियों के मार्क्स एक समान होंगे तो इस मामले में उम्र में बड़े व्यक्ति को प्राथमिकता दी जाएगी।

ONGC अप्रेंटिस भर्ती: ऐसे करें आवेदन

ऑनलाइन आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी वेबसाइट www.ongcapprentices.ongc.co.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन पार्ट 1 और पार्ट 2 में होगा। पार्ट 1 में अभ्यर्थियों को अपनी ईमेल आईडी समेत नाम, उम्र आदि की सामान्य जानकारियां देनी होंगी।

रेलवे ने जारी की NTPC लेवल-2,3 और 5 की परीक्षा तिथि

पार्ट 2 में अभ्यर्थियों के अपने दस्तावेजों की स्कैन्ड कॉपियां जमा करानी होंगी। आवेदन फॉर्म कप्लीट करने के बाद सब्मिट करना होगा। आवेदन सब्मिट होने के बाद इसमें बदलाव नहीं किया जा सकेगा।

बिहार प्रधान शिक्षक के पदों के लिए लास्ट डेट बढ़ी, करें अप्लाई

Related Post

IIT Kharagpur

आईआईटी खड़गपुर ने विकसित की जल शुद्धिकरण की तकनीक

Posted by - March 11, 2021 0
नई दिल्ली। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आआईटी) खड़गपुर (IIT Kharagpur) स्थित तकनीकी उत्कृष्टता केंद्र जल शुद्धिकरण पर ध्यान केंद्रित कर रहा…