oneplus nord

OnePlus Nord 2T धांसू फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉंच

116 0

नई दिल्ली। वनप्लस (OnePlus) जल्द ही भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। ब्रांड का नया स्मार्टफोन नॉर्ड बैनर के अंडर में लॉन्च होगा। कंपनी OnePlus Nord 2T को भारत में लॉन्च करेगी। हाल में ही इस स्मार्टफोन को कंपनी ने यूरोप में लॉन्च किया है।

यह फोन ब्रांड के मिड सेगमेंट के फोन Nord 2 के अपग्रेड के रूप में लॉन्च हो सकता है। कंपनी 19 मई को एक इवेंट होस्ट कर रही है। इस इवेंट में OnePlus Nord 2T लॉन्च हो सकता है। ब्रांड ने अपने YouTube चैनल पर इसकी लॉन्चिंग को कन्फर्म किया है।

हालांकि, वीडियो में कंपनी ने लॉन्च डेट के अलावा कोई ठोस जानकारी नहीं दी है। यह स्मार्टफोन यूरोप में पहले ही लॉन्च हो चुका है, इसलिए इसकी डिटेल्स हमारे पास हैं। आइए जानते हैं क्या कुछ खास होने वाला है इस फोन में।

फीचर

OnePlus Nord 2T में 6.43-inch का डिस्प्ले मिल सकता है, जो Full HD+ रेज्योलूशन के साथ आएगा। फोन में AMOLED स्क्रीन मिलेगी, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगी। इसमें पंच होल कटआउट दिया गया है। हैंडसेट MEdiaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 8GB RAM व 128GB का स्टोरेज मिलता है।

OnePlus Nord 3 का मार्केट में मचेगा तहलका, मिलेंगे ये सुपर फीचर्स

फोन 4500mAh की बैटरी के साथ आता है जो 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 50MP का है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम लेंस मिलता है। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

कीमत

वनप्लस ने इस फोन को सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में यूरोप में लॉन्च किया है। इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 399 यूरो (लगभग 32,400 रुपये) है। हैंडसेट दो कलर- ब्लैक और ग्रीन ऑप्शन में आता है। भारत में यह फोन 19 मई को लॉन्च हो सकता है।

सर्कुलर कैमरा सेटअप के साथ आएगा OnePlus 7T स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले Amazon पर हुआ लिस्ट

Related Post

Defence Expo 2020

Defence Expo 2020 : यूपी आने वाले समय में डिफेंस उपकरणों का हब बनेगा

Posted by - February 5, 2020 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिफेंस एक्सपो में अपने स्वागत संबोधन में कहा कि यूपी देश का सबसे महत्वपूर्ण राज्य…