जनता कर्फ्यू

केरल में हाेगा ‘जनता कर्फ्यू’ का पालन : मुख्यमंत्री पी विजयन

524 0

तिरुवनंतपुरम। केरल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के अनुरूप रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ का पालन किया जायेगा। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि श्री मोदी की अपील के अनुरूप राज्य में जनता कर्फ्यू का पालन किया जायेगा। इस दौरान राज्य परिवहन निगम की बसों और मेट्रो सहित सार्वजनिक परिवहन प्रणाली संचालित नहीं होगी।

कोरोना खत्म करने के लिए सुपरमैन बनना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

कई चेतावनियों के बावजूद कुछ लोग एहतियाती उपायों का पालन नहीं करना चाहते

राज्य की सभी सीमाओं पर वाहनों को रोकने के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि राज्य की यात्रा संभव है लेकिन बड़ी जांच से गुजरना होगा। उन्होंने कहा कि कासरगोड में कोरोना वायरस का नया मामला एक ऐसे व्यक्ति के कारण सामने आया जो हाल ही में विदेश से लौटा था और जिसने खुद को अलग-थलग नहीं किया था। कई चेतावनियों के बावजूद कुछ लोग एहतियाती उपायों का पालन नहीं करना चाहते।

प्रियंका चोपड़ा की आवाज और दीपिका पादुकोण की मुस्कान चाहती हैं करीना

मास्क, दस्ताने और ऑक्सीजन सिलिंडर मुहैया करने के लिए एक प्रभावी प्रणाली का प्रस्ताव दिया

मुख्यमंत्री ने कहा कि उद्योग विभाग ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से समुचित संख्या में मास्क, दस्ताने और ऑक्सीजन सिलिंडर मुहैया करने के लिए एक प्रभावी प्रणाली का प्रस्ताव दिया है। लोक निर्माण विभाग को भी कोराेना देखभाल केंद्रों की स्थापना के लिए आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने के वास्ते स्वास्थ्य विभाग से विचार-विमर्श कर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोग अपने घरों में हैं। जो लोग निगरानी में हैं, उनके लिए विशेष उपाय किये जा रहे हैं।

Related Post

सिद्धू ने पाकिस्तान जाने के लिए पंजाब के सीएम और विदेश मंत्रालय से मांगी अनुमति

Posted by - November 2, 2019 0
नई दिल्ली। करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए भारत और पाकिस्तान की तरफ से तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इसी…
CM Dhami

उत्तराखंड के नौ निकायों को मिला अटल निर्मल पुरस्कार

Posted by - December 19, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 में बेहतर प्रदर्शन करने…
प्रियंका गांधी

यूपी पुलिस के ‘अत्याचार’ की शिकायत एनएचआरसी में करेंगी प्रियंका गांधी

Posted by - January 26, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी योगी सरकार की पुलिस के खिलाफ दिल्ली स्थित राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग…