नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल

नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल, फैन्स के छूट रहे हैं ‘पसीने’

985 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ को लेकर चर्चा में हैं। अपने धमाकेदार डांस और अदाकारी से नोरा लोगों के दिल में राज करती हैं। इन दिनों नोरा अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’के प्रमोशन में लगी हैं।

बता दें कि नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, वह समय-समय पर अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें अपनी अदा के जलवे दिखाकर उन्होंने अपने फैन्स को पागल कर दिया है।

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा फिल्म के गाने ‘गर्मी’ पर बेहद ही शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में उनके साथ आबेज दरबार भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी 24 घंटे नहीं हुए हैं और वीडियो पर 12 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। फैन्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

नोरा फतेही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को लेकर खूब चर्चा में छाई हुई

बैली डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है। नोरा फतेही हाल ही में फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आई थीं। उन्होंने ‘बाहुबली’ और ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ सॉन्ग से जमकर सुर्खियां बटौरी हैं। नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं। इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती चली गई। वहीं, इन दिनों नोरा फतेही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को लेकर खूब चर्चा में छाई हुई हैं। फिल्म के सभी गानों यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं।

Related Post

यूपी हिंसा

यूपी हिंसा: अविलंब पोस्टर-बैनर फोटो को तत्काल हटाने का हाई कोर्ट ने दिया आदेश

Posted by - March 9, 2020 0
प्रयागराज। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान हिंसा व तोडफ़ोड़ करने वालों का सार्वजनिक स्थल…

पत्नी प्रियंका के बर्थडे पर निक ने ऐसी तस्वीर शेयर कर लिखा-‘आई लव यू बेबी’

Posted by - July 19, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार यानी बीते कल अपना…
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बड़ा झटका, रक्षा मंत्रालय की समिति से हुई आउट

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लोकसभा में देशभक्त बताने वाले बयान के बाद केंद्र सरकार व…

सावधान: अगर आपके भी पैरों में होता है रात में दर्द, बन सकता है इन गंभीर बीमारियों की वजह

Posted by - July 18, 2019 0
लखनऊ डेस्क। आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में व्यक्ति अपना ख्याल नही रख पता है। जिसकी वजह से पीठ, कमर…