Nokia का 5G स्मार्टफोन

Nokia का 5G स्मार्टफोन 19 मार्च को होगा लॉन्च

774 0

नई दिल्ली। Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global 19 मार्च को लंदन के एक इवेंट में आयोजित करने वाली है। अब कंपनी ने एलान किया है कि इस इवेंट में नोकिया ब्रांड के पहले 5जी फोन को पेश किया जााएगा।

नोकिया के इस 5जी स्मार्टफोन का 90 सेकेंड का पहला वीडियो आगामी आठ मार्च को आएगा

अब तक नोकिया के इस 5जी फोन के नाम, इंटरनल हार्डवेयर और डिज़ाइन को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि इस फोन की पहली झलक हमें जेम्स बॉन्ड के अगले सिनेमा के एक एड कैंपेन मिलेगी। नोकिया के इस 5जी स्मार्टफोन का 90 सेकेंड का पहला वीडियो आगामी आठ मार्च को आएगा।

T-20 में हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास, नाबाद शतक के साथ जड़े 20 छक्के

एचएमडी ग्लोबल द्वारा Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2, Nokia 1.3 और Nokia C2 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद

HMD Global नोकिया का 5जी फोन 19 मार्च को पेश किया जाएगा। इसके साथ कुछ और स्मार्टफोन से भी पर्दा उठाया जाएगा, इसमें ‘ऑरिजनल फोन’ भी होगा। 19 मार्च को लंदन में होने वाले इस इवेंट में एचएमडी ग्लोबल द्वारा Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2, Nokia 1.3 और Nokia C2 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। नोकिया का यह 5जी फोन फ्लैगशिप डिवाइस नहीं होगा। यह मिड-रेंज सेगमेंट का हो सकता है। कयास हैं कि यह स्मार्टफोन Nokia 8.2 5G है।

TechRadar का दावा है कि उन्हें नोकिया 5जी फोन के इस  मॉड्यूल में चार कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश मौज़ूद

हालांकि, TechRadar का दावा है कि उन्हें नोकिया 5जी फोन के इस एड वीडियो का पहले ही प्रिव्यू मिल गया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में फोन सर्कुलर मॉड्यूल के साथ नज़र आ रहा है। मॉड्यूल में चार कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश मौज़ूद है। डिज़ाइन और कलर टोन Nokia 7.2 की याद दिलाता है, जो पिछले साल लॉन्च हुआ था। फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच और निचले हिस्से में नोकिया लोगो साफ नज़र आ रहा है।

बता दें कि नोकिया 8.2 5जी, नोकिया 5.2 और नोकिया 1.3 फोन को MWC (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस) 2020 में पेश होने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के चलते यह इवेंट रद्द हो गया था।

Related Post

फिल्म शाबाश मिट्ठू

फिल्म शाबाश मिट्ठू का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन सिनेमा घरों में होगी रिलीज

Posted by - January 29, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का फर्स्ट…

इस योगासन के अभ्यास से कंट्रोल रहेगी डायबिटीज की बीमारी

Posted by - October 9, 2019 0
लखनऊ डेस्क।  डायबिटीज जीवनशैली से जुड़ी एक लाइलाज बीमारी है। डायबिटीज तब होती है, जब अग्न्याशय यानी पैंक्रिअस पर्याप्त मात्रा…
20 हजार छात्रों को नौकरी

अमेरिकी कंपनी भारत में देगी 20 हजार छात्रों को नौकरी, मिलेगी इतनी सैलरी

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी लिस्टेड इंफोर्मेशन टेक्नोलॉजी (IT) कंपनी कॉग्निजेंट इस साल भारत में अधिक नौकरियां देंगी। आईटी कंपनी कॉग्निजेंट कैंपस…