हार्दिक पांड्या

T-20 में हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास, नाबाद शतक के साथ जड़े 20 छक्के

860 0

नई दिल्ली। ऐसा लगता है कि पिछले दिनों क्रिकेट से लंबे समय से दूर रहे हार्दिक पंड्या का गुस्सा आगामी सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को झेलना पड़ेगा। ठीक वैसा गुस्सा, जैसा मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में बीपीसीएल के गेंदबाजों को झेलना पडा है। हार्दिक पंड्या ने इतनी बुरी तरह से पिटाई की, जिसका दर्द बीपीसीएल के गेंदबाज अगले कुछ महीनों तक नहीं भूलेंगे।

https://twitter.com/flighted_leggie/status/1235851619436093440

सेमीफाइनल मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने सिर्फ 55 गेंदों पर नाबाद 158 रन बनाए

हार्दिक पंड्या का यह प्रदर्शन बताने को काफी है कि उन्होंने पूरी तरह से मैच फिटनेस को हासिल कर लिया है। यह इस टूर्नामेंट में चंद दिनों के भीतर हार्दिक पंड्या का दूसरा शतक है। बता दें कि सेमीफाइनल मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने सिर्फ 55 गेंदों पर नाबाद 158 रन बनाए हैं। अपनी इस पारी में हार्दिक ने 6 चौके और 20 छक्के जड़े।

कोरोनावायरस के चलते केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम ने अपनी शादी रद्द की

हार्दिक ने 120 रन सिर्फ छक्कों से और 24 रन चौकों से बनाए हैं

हार्दिक ने 120 रन सिर्फ छक्कों से और 24 रन चौकों से बनाए हैं। कुल मिलाकर उनके 158 रनों से 144 रन सिर्फ चौकों और छक्कों से आ गए, जो पक्के तौर पर इस स्तर के टूर्नामेंट में अपने आप में कोई रिकॉर्ड जरूर होगा। इससे पहले पिछले मैच में हार्दिक ने 39 गेंदों पर 105 रन की पारी खेली थी। पिछले मैच में भी हार्दिक ने 10 छक्के जड़े थे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन-डे सीरीज में  हार्दिक के इस प्रदर्शन के बाद टीम में उनकी वापसी तय मानी जा रही है

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए आज शाम को टीम का एलान होने वाला है। नए चयनकर्ता सुनील जोशी और हरविंदर सिंह के नेतृत्व में आज टीम की घोषणा हो सकती है। इस चयन में सबसे अधिक निगाहें हार्दिक पांड्या पर ही जमी हैं। हार्दिक के इस प्रदर्शन के बाद टीम में उनकी वापसी तय मानी जा रही है।

Related Post

रामनाथ कोविंद

सुप्रीम कोर्ट ने हमेशा ‘प्रगतिशील सामाजिक परिवर्तन’ की अगुवाई की : राष्ट्रपति

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ‘लैंगिक न्याय के लक्ष्य’ पर आगे बढ़ने के लिए भारतीय न्यायपालिका के…