Nokia का आया 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी

Nokia का आया 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी, जीबीएल साउंड तकनीक से है लैस

576 0

नई दिल्ली। अब स्मार्टफोन कंपनियां तेजी से टीवी सेगमेंट में कदम रख रही हैं। शाओमी, मोटोरोला, वन प्लस के बाद अब नोकिया ने अपना नया स्मार्ट टीवी भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने नया 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 41,999 रुपये रखी है। इस टीवी की बिक्री के लिए कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से हाथ मिलाया है।

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर  55 इंच के 4K स्मार्ट टीवी की बिक्री 10 दिसंबर से शुरू होगी

बता दें कि अगर आप नोकिया के इस नए 55 इंच के 4K स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप सीधा फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर विजिट कीजिये। इस स्मार्ट टीवी की बिक्री 10 दिसंबर से शुरू होगी। कंपनी इस टीवी की खरीद पर ऑफर के रूप में 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा।

अब BSNL ने बंद किए ये तीन स्पेशल प्लान, दो प्लान्स की घटाई वैलिडिटी 

नोकिया का यह नया 55 इंच का स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ऐंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है काम 

नोकिया का यह नया 55 इंच का स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ऐंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। खास बात यह है कि इसमें गूगल प्ले स्टोर भी दिया गया है, जिसकी मदद से आप इसमें अपनी पसंद की ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। परफॉरमेंस के लिए इसमें PureX क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 2.25 जीबी रैम मिलती है। इसमें इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे खास फीचर्स गये हैं।

नोकिया ने इसमें JBL की साउंड सिस्टम को शामिल किया

अब जब टीवी इतना बड़ा है तो उसमें साउंड अगर अच्छा न हो तो टीवी देखने को मज़ा खराब हो जाता है। इसलिए नोकिया ने इसमें JBL की साउंड सिस्टम को शामिल किया है। बात डिस्प्ले की करें तो इस टीवी में लगा 55 इंच का Ultra HD डिस्प्ले लगा है जिसका रेजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स को Netflix और YouTube के लिए गूगल वॉइस असिस्टेंट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने अप्रवासियों हेतु “अप्रवासी सेल” गठित करना शासनादेश जारी किया

Posted by - October 13, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) द्वारा बीते माह लंदन में देश से बाहर रह रहे उत्तराखण्ड के अप्रवासियों हेतु…
cm dhami

कैंची धाम पहुंचे सीएम धामी, नीम करोरी महाराज के दर्शन कर की पूजा अर्चना

Posted by - May 15, 2022 0
नैनीताल। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने आज जनपद नैनीताल भम्रण के दूसरे दिन  (रविवार) को  नैनीताल  क्लब मैं…

बर्थडे स्पेशल: स्टाइल स्टेटमेंट के कारण हमेशा सुर्खियों छाई रहने वाली मीरा राजपूत

Posted by - September 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। स्टाइल स्टेटमेंट के कारण हमेशा सुर्खियों छाई रहने वाली मीरा राजपूत 7 सितंबर यानी आज अपना जन्मदिन मना…