Nirahua

शिव मंदिर में निरहुआ ने लगाई हाजिरी, ‘अखिलेश हुए फरार’…

87 0

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में लोकसभा सीट के लिए उप चुनाव होने वाले हैं। सबकी नजर आजमगढ़ की सीट पर टिकी हुई है। इस सीट से बीजेपी ने एक बार फिर से भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) पर दांव लगाया है। इसी कड़ी में रविवार को निरहुआ प्राचीन शिव मंदिरके दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। जहां उन्होंने हवन- पूजन के बाद भगवान शिव के चरणों में नामांकन पत्र चढ़ाया।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ सोमवार को सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान दिनेश लाल यादव निरहुआ ने नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किया। सपा प्रत्याशी के प्रत्याशी चयन पर लगातार सस्पेंस बने रहने के सवाल पर दिनेश लाल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव प्रत्याशी के चयन पर कन्फ्यूज है तो वह भी ईश्वर की कृपा है।

कश्मीरी पंडितों के साथ फिर से हुई हिंसा पर उद्धव नाराज, उठाई आवाज

ईश्वर जो चाहेगें वहीं होगा, लेकिन जनता भी यही चाहती है कि यहां कमल खिल जाय और आजमगढ़ चमकने लगे। हालांकि, अभी तक सपा की ओर से कौन इस सीट पर चुनाव लड़ रहा है ये फाइनल नहीं हो पाया है और ना ही इसकी कोई ऑफिशियली घोषणा की गई है। इसी बीच निरहुआ ने अपने गाने के माध्यमसे पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसा है। वो गाना ‘अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे’ लेकर आए हैं, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

पैगंबर पर टिप्पणी के बाद बीजेपी का एक्शन, प्रवक्ता नूपुर शर्मा को किया निलंबित

Related Post

औवैसी का तंज

झारखंड चुनाव : ओवैसी बोले- बीजेपी को रोको, लेकिन कांग्रेस भी दूध की धुली नहीं

Posted by - November 30, 2019 0
जमशेदपुर। झारखंड विधानसभा चुनाव में शनिवार को प्रचार के लिए उतरे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विरोधियों पर जमकर…
Oxygen Lunger in kanpur

कानपुर में स‍िखों ने शुरू क‍िया अनोखा लंगर, खाने की जगह दी जा रही ऑक्सीजन की सुविधा

Posted by - April 28, 2021 0
कानपुर । स‍िखों ने शुरू क‍िया अनोखा लंगर, खाने की जगह दी जा रही ऑक्सीजन की सुविधा 1/5 उत्तर प्रदेश…
cm yogi

मिशन रोजगारः सीएम योगी ने नायब तहसीलदार, प्रवक्ता और सहायक अध्यापकों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Posted by - January 6, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi) ने पिछली सरकारों पर भर्ती में भ्रष्टाचार को लेकर तंज किया और कहा कि…