NIA

NIA ने किया ऐलान, सुराग देने वाले को मिलेंगे 5 लाख का इनाम

264 0

चंडीगढ़: लुधियाना कोर्ट (Ludhiana Court) परिसर में हुए बम धमाके (Bomb blast) की जांच में अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। इसके लिए राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) ने मामले में अहम सुराग देने वाले को 5 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। 23 दिसंबर 2021 को लुधियाना कोर्ट परिसर में धमाका हुआ था। इसमें बम लगाने की योजना बनाते समय गगनदीप सिंह नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि छह अन्य घायल हो गए थे।

एनआईए की ओर से इनाम की घोषणा करते हुए कहा गया कि उक्त घटना में अगर किसी की संलिप्तता के बारे में किसी के पास, कोई भी जानकारी हो तो वह उसे एजेंसी से साझा कर सकता है। इस मामले से जुड़े अहम सुराग देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। एनआईए ने इसके लिए दो संपर्क 011-24368800, 0172-2682901 और एक वॉट्सऐप नंबर 85585931100 भी उपलब्ध कराए हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना की चौथी लहर से भारत में बढ़े नए मामले

इससे पहले 30 मार्च को एनआईए की टीम ने जांच के ही क्रम में खन्ना में दो जगहों पर तलाशी ली थी, इस दौरान मोबाइल फोन जैसे डिजिटल सबूत समेत कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए गए है। इधर, पंजाब पुलिस को जांच में यह भी पता चला था कि खालिस्तानी गुर्गे, ड्रग माफिया और पाकिस्तान स्थित हथियार डीलर और नशीले पदार्थों के सौदागरों के साथ काम कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: असम पुलिस ने सर्किट हाउस से गुजरात विधायक को किया गिरफ्तार

 

 

Related Post

parkash javedkar

छत्तीसगढ़, झारखंड में लगातार बढ़ती नक्सली गतिविधि चिंता का विषय: जावड़ेकर

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने छत्तीसगढ़ (Naxalite Activity in Chhattisgarh) में नक्सली हमले में जान गंवाने वाले जवानों…

दुनियाभर में डाउन हुई इंस्टाग्राम ऐप, भारत में सबसे ज्यादा यूजर्स प्रभावित

Posted by - September 2, 2021 0
फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में डाउन हो गई है और यूजर्स इसकी सेवाएं ऐक्सेस नहीं कर…