News11

News11 भारत का मालिक वसूली के आरोप में गिरफ्तार

59 0

रांची: झारखंड में हिंदी न्यूज चैनल (News11) भारत के मालिक अरूप चटर्जी को कांके रोड स्थित फ्लैट से धनबाद पुलिस ने शनिवार की रात एक व्यापारी से पैसे मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। धनबाद पुलिस ने बताया कि चटर्जी को रंगदारी, ब्लैकमेलिंग और आपराधिक साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि, धनबाद के एक कारोबारी ने चटर्जी के खिलाफ पैसा उगाही का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी। चटर्जी के खिलाफ 27 जून को धनबाद के गोविंदपुर थाने में धारा 193, 386, 387, 418, 420, 468, 469, 500, 503 और 120बी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले में अदालत ने अरूप के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस अरूप चटर्जी को धनबाद ले गयी या अभी रांची में ही रखा है, इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है।

जानकारी के मुताबिक वारंट जारी होने के बाद धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने डीएसपी अमर कुमार पांडे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। पुलिस की टीम शनिवार देर रात अरूप चटर्जी के चांदनी चौक स्थित अपार्टमेंट पहुंची। धनबाद पुलिस की टीम ने गोंदा थाना पुलिस की मदद से अपार्टमेंट में छापेमारी कर अरूप चटर्जी को गिरफ्तार किया।

अपने ही पार्टी व रिश्तेदारों से खफा हुई मायावती

उल्लेखनीय है कि बीते 27 जून को धनबाद के गोविंदपुर थाने में अरूप चटर्जी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता ने केस दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि अरूप चटर्जी ने अपने रिपोर्टर के माध्यम से ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये की मांग की थी। पैसा लेने के बाद भी उसने झूठी खबर चलायी और फिर अधिक पैसे की मांग की। पैसा नहीं देने पर बर्बाद करने की धमकी दी गयी।

छात्रा की मौत के बाद भड़की हिंसा, स्कूल बसों में लगाई आग

Related Post

जूनियर डॉक्टर कोराेना संदिग्ध

झांसी मेडिकल काॅलेज का जूनियर डॉक्टर कोराेना संदिग्ध, सैंपल लखनऊ भेजा मचा हडकंप

Posted by - April 1, 2020 0
झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल काॅलेज प्रशासन में बुधवार को उस समय हड़कम्प मच गया। जब…
वरुण धवन

ट्रंप को बचपन का दोस्त बताते हुए वरुण ने शेयर की यह वीडियो, वायरल होते ही डिलीट

Posted by - February 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बॉलीवुड के बशूट ही माने-जाने अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर…