Mayawati

अपने ही पार्टी व रिश्तेदारों से खफा हुई मायावती

57 0

लखनऊ: यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट के जरिए किसी दूसरे पार्टी को नहीं बल्कि अपने ही रिश्तेदारों को निशाने पर लिया है। मायावती ने अपने ही पार्टी के लोगों व रिश्तेदारों पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर पर सिलसिलेवार कई ट्वीट करके बिना नाम लिए पार्टी के अंदर नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सावधान रहने की अपील भी की है। साथ ही अपने भतीजे आनंद की तारीफ की। उन्होंने अपने कई रिश्तेदारों पर भी निशाना साधा है। मायावती ने आज रविवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किये है।

पहले ट्वीट में मायावती ने लिखा- दलित व उपेक्षितों में भी स्वार्थी लोगों की कमी नहीं है, जिसमें मेरे कुछ रिश्तेदार भी हैं व एक ऐसा है जो मेरी गैरहाजिरी में मेरे दिल्ली निवास पर CBI छापे के बाद परिवार सहित चला गया, तबसे ही छोटा भाई आनन्द सरकारी नौकरी छोड़कर परिवार के साथ मेरी सेवा व पार्टी कार्य में लगा है।

दूसरा ट्वीट- जबकि इन स्वार्थी किस्म के लोगों ने खासकर बामसेफ व डीएस4 आदि के नाम पर अनेकों प्रकार के कागजी संगठन बनाए हुए हैं जो सामाजिक चेतना पैदा करने की आड़ में अपना स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं और अब यही कार्य बीएसपी में कुछ निष्क्रिय हुए लोग भी दूसरे तरीके से कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण।

तीसरा ट्वीट- जबकि इन स्वार्थी किस्म के लोगों ने खासकर बामसेफ व डीएस4 आदि के नाम पर अनेकों प्रकार के कागजी संगठन बनाए हुए हैं जो सामाजिक चेतना पैदा करने की आड़ में अपना स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं और अब यही कार्य बीएसपी में कुछ निष्क्रिय हुए लोग भी दूसरे तरीके से कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण।

 

छात्रा की मौत के बाद भड़की हिंसा, स्कूल बसों में लगाई आग

Related Post

सैम पित्रोदा

सैम पित्रोदा फिर बोले- बालाकोट एयर स्ट्राइक पर दिया मेरा बयान था सच

Posted by - April 20, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के रणनीतिकार और ओवरसीज कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा ने एक बार फिर बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बड़ा बयान…