Mayawati

अपने ही पार्टी व रिश्तेदारों से खफा हुई मायावती

191 0

लखनऊ: यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट के जरिए किसी दूसरे पार्टी को नहीं बल्कि अपने ही रिश्तेदारों को निशाने पर लिया है। मायावती ने अपने ही पार्टी के लोगों व रिश्तेदारों पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर पर सिलसिलेवार कई ट्वीट करके बिना नाम लिए पार्टी के अंदर नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सावधान रहने की अपील भी की है। साथ ही अपने भतीजे आनंद की तारीफ की। उन्होंने अपने कई रिश्तेदारों पर भी निशाना साधा है। मायावती ने आज रविवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किये है।

पहले ट्वीट में मायावती ने लिखा- दलित व उपेक्षितों में भी स्वार्थी लोगों की कमी नहीं है, जिसमें मेरे कुछ रिश्तेदार भी हैं व एक ऐसा है जो मेरी गैरहाजिरी में मेरे दिल्ली निवास पर CBI छापे के बाद परिवार सहित चला गया, तबसे ही छोटा भाई आनन्द सरकारी नौकरी छोड़कर परिवार के साथ मेरी सेवा व पार्टी कार्य में लगा है।

दूसरा ट्वीट- जबकि इन स्वार्थी किस्म के लोगों ने खासकर बामसेफ व डीएस4 आदि के नाम पर अनेकों प्रकार के कागजी संगठन बनाए हुए हैं जो सामाजिक चेतना पैदा करने की आड़ में अपना स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं और अब यही कार्य बीएसपी में कुछ निष्क्रिय हुए लोग भी दूसरे तरीके से कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण।

तीसरा ट्वीट- जबकि इन स्वार्थी किस्म के लोगों ने खासकर बामसेफ व डीएस4 आदि के नाम पर अनेकों प्रकार के कागजी संगठन बनाए हुए हैं जो सामाजिक चेतना पैदा करने की आड़ में अपना स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं और अब यही कार्य बीएसपी में कुछ निष्क्रिय हुए लोग भी दूसरे तरीके से कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण।

 

छात्रा की मौत के बाद भड़की हिंसा, स्कूल बसों में लगाई आग

Related Post

CM Yogi, raju srivastava

अपनी पीड़ा को दबाते हुए सबका मनोरंजन करते रहे राजू श्रीवास्तव: सीएम योगी

Posted by - September 21, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रसिद्ध हास्य कलाकार एवं उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव…
cm yogi

श्रीराम, श्रीकृष्ण और बुद्ध की धरती है उत्तर प्रदेश: सीएम योगी

Posted by - November 22, 2022 0
गौतमबुद्धनगर/लखनऊ। भारत-अफ्रीका के रिश्ते संयोग वाले संबंधों की एक अद्भुत मिसाल है। उपनिवेशवाद के खिलाफ एकजुटता, विकासशील देशों के बीच…