सांसद कौशल किशोर की बहू का नया वीडियो वायरल, कहा- अब मेरे जीने की कोई वजह नहीं बची है।

798 0
लखनऊ। भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू (Kaushal Kishore Daughter in Law) का एक नया वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में रोती बिलखती सांसद की बहू ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा, अब मेरे जीने की कोई वजह नहीं बची है। मैं तो जा रही हूं कभी आऊंगी नहीं अब तुम्हारी जिंदगी में । इस दुनिया से जा रही हूं। वीडियो वायरल होने के बाद से लखनऊ पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू (Kaushal Kishore Daughter in Law) का एक नया वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में रोती बिलखती सांसद की बहू (Kaushal Kishore Daughter in Law) ने अपने दुख बयां किए और आयुष के साथ अपने वैवाहिक संबंधों को उजागर किया है। खुद को निर्दोष बताते हुए कहा, आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी।

यह वीडियो वायरल होने के बाद राजधानी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मड़ियांव सहित कई थानों की पुलिस उसकी की तलाश में रवाना हो गई। इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह की मानें तो वीडियो वायरल करने के बाद उसने ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया है। पुलिस उसकी लोकेशन तलाश कर रही है।

सांसद की बहू (Kaushal Kishore Daughter in Law) का रोते हुए वीडियो वायरल

5 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो में रोती बिलखती सांसद की बहू ने कहा, मैंने कुछ किया ही नहीं था। मेरी कोई गलती नहीं है। तुम और तुम्हारे परिवार वालों ने मुझे झूठे आरोपों में फंसाया, मुझे ब्लेम किया। आयुष मैंने क्या गलती की। तुमसे प्यार करके क्या ? मैंने गलती की। तुम्हारे साथ रही, यह गलती की। तुम्हारे साथ शादी की क्या ? यह गलती की। खुश थी मैं, जैसी भी थी। गलत किया तुमने मेरे साथ, मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी। कुछ नहीं छोड़ा तुमने कितना लड़े सबसे अब जीने की कोई वजह नहीं बची।

‘आयुष अब मेरे जीने की कोई वजह नहीं बची’

सांसद की बहू (Kaushal Kishore Daughter in Law) ने कहा तुम्हारी सब मान जाएंगे मेरी कोई नहीं सुनेगा। मैं किसी से लड़ नहीं सकती सब झूठ बोल रहे हैं। तुम्हारे पापा को भी कई बार फोन मिलाया लेकिन, वह फोन काट रहे हैं तुम्हें पता था कि मेरे पास रहने और खाने की कोई व्यवस्था नहीं है। घर में सिलेंडर भी नहीं है फिर भी आने के बाद तुमने एक बार भी मुझसे नहीं पूछा। तुमसे शादी कर मैंने गलती कर दी क्या। तुम्हारे साथ रही क्या यह गलती की। तुमने ऐसा क्यों किया। आयुष अब मेरे जीने की कोई वजह नहीं बची। मैं जो मर रही हूं इसके जिम्मेदार तुम और तुम्हारे घर वाले हैं।

भाजपा सांसद की बहू  (Kaushal Kishore Daughter in Law) ने बच्चे का भी जिक्र किया है। उसने वीडियो में रोते हुए कहा, आयुष तुमने बच्चे के बारे में भी नहीं सोचा। तुम धोखेबाज हो।अब मैं लौटकर तुम्हारी जिंदगी में कभी नहीं आऊंगी।

ये था पूरा मामला

गौरतलब है कि बीते 3 मार्च को आरोपित आयुष के ऊपर फायरिंग हुई थी। अपने बयान में सांसद पुत्र ने विरोधियों पर फायरिंग का आरोप लगाया था। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू की तो सामने आया कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले आदर्श ने ही फायरिंग की थी। आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूल करते हुए बताया था कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर फायरिंग कराने की साजिश रची, जिसके बाद आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया था और असलहा भी बरामद कर लिया था।

Related Post

genome sequencing

प्रदेश के अस्‍पतालों में बढ़ाया जाएगा जीनोम सिक्वेंसिंग का दायरा

Posted by - January 4, 2022 0
लखनऊ। कोरोना वायरस के नए वैरिएंट के परीक्षण के लिए प्रदेश में जीनोम सिक्वेंसिंग (genome sequencing) की सुविधा का लगातार…
Laxman-Lakshmi Bai Award

उप्र दिवस: नोएडा के DM सहित 12 खिलाड़ियों को मिला लक्ष्मण-लक्ष्मीबाई पुरस्कार

Posted by - January 24, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ाने वाली खेल प्रतिभाओं को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)…
योगी सरकार को नोटिस

HC ने यूपी पुलिस की बर्बरता पर योगी सरकार को नोटिस जारी, सुनवाई 16 जनवरी को

Posted by - January 7, 2020 0
प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने CAA का विरोध कर रहे आंदोलनकारियों पर पुलिस की बर्बरता और लाठीचार्ज के आरोपो पर योगी…