Sunil Singh Sajan

दम तोड़ चुकी है उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था: सुनील सिंह

413 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में तीन लोगों की हत्या को लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह  (Sunil Singh) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

 उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में तीन लोगों की हत्या को लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है जिस तरह से मिर्जापुर में तीन लोगों की निर्मम हत्या हुई है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे प्रदेश में जंगलराज चल रहा है।

योगी सरकार पर निशाना

समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य व प्रवक्ता सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल और साथ ही राष्ट्रपति मौजूद हों, वहां पर अगर ऐसी घटना होती है तो यह बेहद दुखद है। यह इस बात का सबूत है कि जहां-जहां मुख्यमंत्री जाते हैं वहां हत्या, लूट हो जाती है।

उत्तर प्रदेश में अपराध का पर्यायवाची अब खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बन गए हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पर्यायवाची अपराध बन चुका है। विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) का कहना है कि प्रदेश में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। इसे रोक पाने में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।

2022 में ढह जाएगा योगी का किला

समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) का कहना है कि जिस तरह से यह सरकार हर मामले में फेल साबित हो रही है निश्चित रूप से प्रदेश की जनता ने अभी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी और प्रदेश की सत्ता पर समाजवादी पार्टी स्थापित होगी।

Related Post

निर्वाचन आयोग

कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ विज्ञापन पर चुनाव आयोग ने लगाई ब्रेक

Posted by - April 18, 2019 0
भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ विज्ञापन को निरस्त कर दिया है। इसके…
Rahul Gandhi

राहुल गांधी बोले- राजनीतिक भविष्य के डर से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विचारधारा छोड़ी

Posted by - March 12, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान…
छह बागी विधायकों का इस्तीफा स्वीकार

मध्य प्रदेश : विधानसभा अध्यक्ष ने छह बागी विधायकों का इस्तीफा किया स्वीकार

Posted by - March 14, 2020 0
भोपाल। मध्यप्रदेश में सियासी संकट के बीच बागी हुए 22 कांग्रेसी विधायकों में छह के इस्तीफे शनिवार को स्वीकार कर…