Sunil Singh Sajan

दम तोड़ चुकी है उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था: सुनील सिंह

821 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में तीन लोगों की हत्या को लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह  (Sunil Singh) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

 उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में तीन लोगों की हत्या को लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है जिस तरह से मिर्जापुर में तीन लोगों की निर्मम हत्या हुई है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे प्रदेश में जंगलराज चल रहा है।

योगी सरकार पर निशाना

समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य व प्रवक्ता सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल और साथ ही राष्ट्रपति मौजूद हों, वहां पर अगर ऐसी घटना होती है तो यह बेहद दुखद है। यह इस बात का सबूत है कि जहां-जहां मुख्यमंत्री जाते हैं वहां हत्या, लूट हो जाती है।

उत्तर प्रदेश में अपराध का पर्यायवाची अब खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बन गए हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पर्यायवाची अपराध बन चुका है। विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) का कहना है कि प्रदेश में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। इसे रोक पाने में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।

2022 में ढह जाएगा योगी का किला

समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) का कहना है कि जिस तरह से यह सरकार हर मामले में फेल साबित हो रही है निश्चित रूप से प्रदेश की जनता ने अभी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी और प्रदेश की सत्ता पर समाजवादी पार्टी स्थापित होगी।

Related Post

CM Dhami

भाजपा राज में हर क्षेत्र का विकास, तुष्टिकरण नहीं संतुष्टिकरण पर जोर: सीएम धामी

Posted by - March 9, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि पिछली सरकारें परियोजनाओं की नींव रखती थीं और चुनाव के…
CM Yogi

सीएम योगी ने खराब मौसम से सर्वाधिक प्रभावित नौ जिलों को जारी किए 23 करोड़

Posted by - March 5, 2024 0
लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने पिछले तीन दिनों में खराब मौसम से अन्नदाताओं की क्षतिग्रस्त फसलों के मुआवजे…
Randeep Singh Surjewala

हर खाने पीने की चीज़ गरीब की थाली से दूर होती जा रही है : रणदीप सिंह सुरजेवाला

Posted by - January 31, 2022 0
लखनऊ। आमजन से जुड़े देशव्यापी महंगाई के मुद्दे पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन…