पंगा

फिल्म ‘पंगा’ का नया पोस्टर रिलीज, परिवार संग खुश दिखी कंगना रनौत

645 0

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, जस्सी गिल, नीना गुप्ता अभिनीत फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। फिल्म का ट्रेलर 23 दिसंबर को आएगा।

जया के रूप में कंगना के फर्स्ट लुक ने सभी को हैरान कर दिया

शनिवार को फिल्म ‘पंगा’ का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। जया के रूप में कंगना के फर्स्ट लुक ने सभी को हैरान कर दिया। अब परिवार के साथ उनका फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म ‘पंगा’ का नया पोस्टर शेयर किया।

तरण ने ट्वीट किया कि’कंगना रनौत, जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता की फिल्म ‘पंगा’ का ट्रेलर 23 दिसंबर, 2019 को आएगा। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी 2020 रिलीज होगी। यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित है।

बैंक में केवाईसी कराने पर पूछा जा सकता है धर्म, RBI ने बदला फेमा कानून

अश्विनी अय्यर तिवारी ने ट्विटर पर फिल्म ‘पंगा’ का पोस्टर शेयर कर लिखा-‘जो सपने देखते हैं वो पंगा लेते हैं। इनकी परिवार की कहानी हम सब से जुड़ी है। 23 दिसंबर 2019 को देखें ट्रेलर। कंगना रनौत की टीम और नीना गुप्ता ने भी फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नए पोस्टर में एक खुशहाल परिवार दिख रहा है। पोस्टर में कंगना रनौत, जस्सी गिल, नीना गुप्ता के साथ एक बच्चा भी है। पोस्टर में कंगना को अपने परिवार के साथ हंसाते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म की कहानी एक राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है। शूटिंग के दौरान कंगना और अश्विनी को अक्सर खुशी के पलों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए देखा गया है। पोस्टर पर टैगलाइन है-‘जो सपने देखते हैं वो पंगा लेते हैं।’ फिल्म का ट्रेलर 23 दिसंबर 2019 को जारी होगा। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित ‘पंगा’ 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज को प्रोड्यूस कर रही है।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि इस वजह से जानी जाती हैं नंदिता दास

Posted by - November 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। एक्ट्रेस ही नहीं अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जानें वाली नंदिता दास सात नवंबर यानी आज अपना…