neha sharma

जनता को परेशान करने वालों पर नेहा शर्मा सख्त, अधिकारियों को दिये कार्रवाई के संकेत

73 0

गोंडा। तहसील करनैलगंज में शनिवार को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में जनसमस्याओं की सुनवाई के दौरान डीएम नेहा शर्मा (Neha Sharma) के तेवर कड़े रहे। उन्होंने आम लोगों को परेशान करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई कर संकेत दिया। डीएम ने हलधरमऊ ब्लाॅक के चकसेनिया के ग्राम पंचायत अधिकारी (सचिव) रविनंदन व लेखपाल जयप्रकाश को निलंबित कर दिया। उन्होंने कहा कि शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण हो और मौके पर की गई कार्रवाई की वीडियोग्राफी करें।

ग्राम चकसेनिया के वंशीलाल ने डीएम नेहा शर्मा (Neha Sharma) को बताया कि मृत्यु प्रमाणपत्र एवं परिवार रजिस्टर नकल के लिए ग्राम पंचायत अधिकारी काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। जिसे गंभीरता से लेते हुए डीएम (Neha Sharma) ने वंशीलाल को तत्काल मृत्यु प्रमाणपत्र एवं परिवार रजिस्टर की नकल उपलब्ध कराई। साथ ही ग्राम पंचायत अधिकारी रविनंदन को निलंबित करने के डीपीआरओ को निर्देश दिए। डीपीआरओ लालजी दूबे ने सचिव को निलंबित कर दिया।

वहीं लेखपाल जयप्रकाश को पूर्व में उच्च अधिकारियों ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे। संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायतकर्ता ने डीएम (Neha Sharma) को बताया कि लेखपाल के द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस पर लेखपाल जयप्रकाश को भी डीएम (Neha Sharma) ने निलंबित कर दिया। उन्होंने 106 मामलों की सुनवाई की। इसमें चार मामलों का मौके पर निस्तारण किया।

इस अवसर पर सीएमओ डॉ. रश्मि वर्मा, एसडीएम करनैलगंज हीरालाल, प्रभागीय वनाधिकारी पंकज शुक्ल, सीओ करनैलगंज नवीना शुक्ला, तहसीलदार करनैलगंज नरसिंह नरायन, बीएसए अखिलेश प्रताप सिंह, जिला आपूर्ति अधिकारी कृष्णगोपाल पांडेय आदि मौजूद रहे।

Related Post

Priyanka-Gandhi

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

Posted by - February 23, 2021 0
मथुरा। जिलें में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) आज नए कृषि कानूनों के विरोध में हुंकार भरेंगी। प्रियंका…
राफेल केस की सीबीआई जांच

प्रशांत भूषण बोले- यदि मोदी सरकार पाक-साफ तो राफेल केस की सीबीआई जांच कराए

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। राफेल केस की सुप्रीम कोर्ट पुनर्विचार याचिका खारिज हो गई है। इस फैसले के बाद शुक्रवार याचिकाकर्ता वकील…