Neha Sharma

नेहा शर्मा ने अलीगंज और महानगर क्षेत्र का किया औचक निरीक्षण

47 0

लखनऊ। निदेशक स्थानीय निकाय नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने सोमवार शाम अलीगंज और महानगर क्षेत्र के इलाकों का औचक निरीक्षण किया। निदेशक शर्मा कपूरथला चौराहे से पैदल ही महानगर बी ब्लॉक, विदिशा पार्क, लिज्जत पापड़ भवन से होती हुई मिडलैंड हॉस्पिटल चौराहे तक पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को साफ सफाई सुनिश्चित करने, मार्ग में रोशनी की व्यवस्था करने से लेकर सार्वजनिक शौचालय का नियमित संचालन करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होनें अधिकारियों को साफ किया कि इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही कटाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके साथ ही निदेशक ने गोल मार्केट चौराहा स्थित सार्वजनिक शौचालय और पिंक टॉयलेट का भी जायजा लिया।

neha sharma

निदेशक नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने शौचालय पर साफ सफाई सुनिश्चित करने के सख्त निर्देश दिए। इस सार्वजनिक शौचालय का संचालन पीपीपी मॉडल (PPP Model) पर किया जा रहा है। शौचालय का संचालन करने वाली संस्था फर्स्ट स्टेप रिहैबिलिटेशन सोसाइटी सावधानी बरतने और किसी भी तरह की लापरवाही पर कठोर कार्रवाई करने की हिदायत दी।

निदेशक नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने विष्णुपुर इलाके का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने इलाके में नियमित रूप से फागिंग किए जाने, साफ सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित करने पर लेकर आवारा पशुओं के संबंध में सख्त निर्देश जारी किए। निरीक्षण के दौरान अपर निदेशक डॉक्टर असलम अंसारी,अपर नगर आयुक्त डॉ अरविंद राव, जोनल सेनेटरी अधिकारी आशीष बाजपेई, एसएफआई सत्येंद्र नाथ, एसएफआई संचिता मिश्रा समेत अन्य मौजूद रहे।

Related Post

CM Yogi

अटल स्वास्थ्य मेले में शामिल हुए योगी, दिव्यांगों को वितरित किया कृत्रिम अंग

Posted by - December 25, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर विकास नगर स्थित मिनी…