नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ ने बनाया मज़ेदार वीडियो, बोलीं- लड़कियों को चाहिए ये…

803 0

नई दिल्ली। नेहा कक्कड़ का गाया हुआ गाना ‘याद पिया की आने लगी…’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इसी गाने के साथ दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/B5HQ–MgNKO/?utm_source=ig_web_copy_link

आखिर ‘लड़कियां किस चीज़ के लिए ललचाती है या उन्हें क्या चाहिए?

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और दिव्या कुमार खोसला बता रहा हैं कि आखिर ‘लड़कियां किस चीज़ के लिए ललचाती है या उन्हें क्या चाहिए? इस वीडियो के कैप्शन में भी दिव्या खोसला कुमार लिखती हैं, ‘बिन तेरे सब सज़ा है बिन तेरे कहां मज़ा है… देखिए पूरा वीडियो और जानिए लड़कियों को क्या चाहिए?

वीडियो में नेहा कक्कड़ और दिव्या खोसला बता रही हैं कि लड़कियों को सबसे ज्‍यादा खाना पसंद होता है

बता दें कि इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और दिव्या खोसला बता रही हैं कि लड़कियों को सबसे ज्‍यादा खाना पसंद होता है, जिसके लिए वह इतना ललचाती रहती हैं। बता दें 21 नवंबर को दिव्या खोसला कुमार का बर्थडे भी है। वह 37 साल की हो गई हैं।

जानें कौन हैं दिव्या खोसला कुमार?

दिव्या खोसला एक एक्ट्रेस, प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर हैं। वह टी-सीरीज़ के फाउंडर गुलशन कुमार की बहू हैं। गुलशन कुमार को आपने धार्मिक गानों के वीडियो खासकर शेरावाली माता के गानों में बखूबी देखा होगा। दिव्या खोसला और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से साल 2005 मेंं शादी की थी। दोनों का एक बेटा रुहान भी है। प्लेबैक सिंगर तुलसी कुमार दिव्या खोसला की ननद हैं। दिव्या खोसला ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’, ‘सनम रे’ और ‘बुलबुल’ जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं।

दिव्या खोसला का हाल ही में एक गाना ‘याद पिया की आने लगी…’ रिलीज हुआ है। इस गाने में दिव्या खोसला कुमार और टिकटॉक स्टार फैज़ु ने एक्ट किया है। इस गाने की वीडियो यूट्यूब पर वायरल है, जिसे अभी तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Related Post

अदरक लगाएगा आपकी खूबसूरती में चार चांद, यूं करें इस्तेमाल

Posted by - August 26, 2019 0
लखनऊ डेस्क। खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर ब्यूटी ट्रीटमेंट का सहारा लेती हैं, फिर भी…
releasing Suryavanshi and 83, on the OTT platform

फिल्म मेकर कर रहे OTT प्लेटफॉर्म पर सूर्यवंशी और 83, को रिलीज करने का विचार

Posted by - August 23, 2020 0
कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद होने से फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूर्स काफी परेशान हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ…