rishi kapoor

… कुछ कहना चाहते थे, नीतू को याद आए ऋषि कपूर के आखिरी पल

250 0

मुंबई। दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन ने देशभर की आंखें नम कर दी थीं। एक्टर के जाने का दुख आज भी लोगों को परेशान करता है। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)भले ही आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन अपने परिवार और करोड़ों फैंस के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) तो अक्सर ही अपने लविंग दिवंगत हसबैंड ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से जुड़े किस्सों को याद करती नजर आती हैं। अब नीतू कपूर ने बताया कि कब उनकी ऋषि कपूर से आखिरी बात हुई थी।

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के आखिरी पलों को किया याद

नीतू कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि 13 अप्रैल 2020 ही वो दिन था, जब उन्होंने आखिरी बार ऋषि कपूर संग बातचीत की थी, क्योंकि इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। एक और बड़ी बात ये है कि उसी दिन ऋषि कपूर और नीतू कपूर की इंगेजमेंट एनिवर्सरी भी थी।

Flashback Friday: The spellbinding love story of Rishi Kapoor-Neetu Singh is here to stay! | PINKVILLA

नीतू और ऋषि कपूर की सगाई 13 अप्रैल साल 1979 को हुई थी। किसे पता था कि इस खुशी के दिन ऋषि कपूर को वेंटिलेटर पर शिफ्ट करना पड़ेगा और इसी दिन दो प्यार करने वालों की आखिरी बातचीत होगी। लेकिन कहते हैं ना कि किस्मत और हालात के आगे इंसान बेबस हो जाता है।

Mother’s Day: बॉलीवुड की ये फिल्में दिखाती है मां का सशक्त रूप

आखिरी पलों में कुछ कहना चाहते थे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)

नीतू कपूर ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया कि उनके लाडले बेटे रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को हुई है, लेकिन पूजा 13 अप्रैल को ही रखी गई थी। नीतू कपूर ने ये भी कहा कि ऋषि कपूर को उस ट्रीटमेंट से गुजरते देखना काफी परेशान करने वाला था। वो बहुत कुछ कहना चाहते थे, लेकिन वो एक्सप्रेस नहीं कर पाए।

खैर, नीतू कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपमकिंग फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी। इस फिल्म में नीतू कपूर के अलावा वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी लीड रोल में होंगे। फिल्म जून में रिलीज होगी। इसके अलावा नीतू कपूर डांस दीवाने जूनियर को जज करती हुई भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को शो में काफी पसंद किया जा रहा है।

पूल में कोजी हुई कटरीना, विक्की संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Related Post