अजित पवार को झटका

शरद पवार का सफल रहा ऑपरेशन, अच्छा फील कर रहे: राजेश टोपे

183 0

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार का देर रात ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद शरद पवार अच्छा फील कर रहे हैं। बता दें, इससे पहले शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawars) की एंडोस्कोपी भी की गई थी। एंडोस्कोपी के बाद ही ऑपरेशन का फैसला लिया गया। इस मामले पर राकांपा नेता और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि ऑपरेशन के बाद शरद पवार अच्छा फील कर रहे हैं। पत्थर को पित्ताशय की थैली से सफलतापूर्वक हटा दिया गया है।

रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद NCP प्रमुख शरद पवार(NCP Chief Sharad Pawars) को अस्पताल में भर्ती किया गया था। फिलहाल मंगलवार देर रात को उनकी एंडोस्कोपी की गई है।

पवार (80) को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया और जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके पित्ताशय में समस्या है। राकांपा नेता नवाब मलिक ने बताया कि पवार को उनके पूर्व निर्धारित ऑपरेशन से एक दिन पहले, मंगलवार को पेट में दर्द की शिकायत की वजह से एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। मलिक ने ट्वीट किया था कि हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार कल (रविवार) शाम से पेट में दर्द से परेशान थे, इसलिए उन्हें जांच के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके पित्ताशय में समस्या है।

मंत्री ने कहा था कि वह खून पतला करने की दवाइयां लेते हैं, जिन्हें इस समस्या का पता चलने के बाद बंद कर दिया गया है। उन्हें 31 मार्च, 2021 को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा जिसके बाद शरद पवार की एंडोस्कोपी और सर्जरी होगी। इसलिए अगली सूचना तक उनके सभी कार्यक्रम रद्द किए जाते हैं। राकांपा नेता और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से बात की है और चिंता की कोई बात नहीं है।

Related Post

कांग्रेस का सत्याग्रह

नागरिकता कानून: कांग्रेस का सत्याग्रह है आज, राहुल-प्रियंका ने लोगों से की ये अपील

Posted by - December 23, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ और प्रदर्शनकारी छात्रों के समर्थन में सोमवार को दिन में सत्याग्रह…
झारखंड चुनाव

झारखंड चुनाव : हिंसक वोटरों पर सुरक्षाकर्मियों ने की फायरिंग, एक युवक की मौत

Posted by - December 7, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच​ हिंसा की खबर आई है। गुमला जिले के सिसई…