अजित पवार को झटका

शरद पवार का सफल रहा ऑपरेशन, अच्छा फील कर रहे: राजेश टोपे

498 0

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार का देर रात ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद शरद पवार अच्छा फील कर रहे हैं। बता दें, इससे पहले शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawars) की एंडोस्कोपी भी की गई थी। एंडोस्कोपी के बाद ही ऑपरेशन का फैसला लिया गया। इस मामले पर राकांपा नेता और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि ऑपरेशन के बाद शरद पवार अच्छा फील कर रहे हैं। पत्थर को पित्ताशय की थैली से सफलतापूर्वक हटा दिया गया है।

रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद NCP प्रमुख शरद पवार(NCP Chief Sharad Pawars) को अस्पताल में भर्ती किया गया था। फिलहाल मंगलवार देर रात को उनकी एंडोस्कोपी की गई है।

पवार (80) को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया और जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके पित्ताशय में समस्या है। राकांपा नेता नवाब मलिक ने बताया कि पवार को उनके पूर्व निर्धारित ऑपरेशन से एक दिन पहले, मंगलवार को पेट में दर्द की शिकायत की वजह से एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। मलिक ने ट्वीट किया था कि हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार कल (रविवार) शाम से पेट में दर्द से परेशान थे, इसलिए उन्हें जांच के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके पित्ताशय में समस्या है।

मंत्री ने कहा था कि वह खून पतला करने की दवाइयां लेते हैं, जिन्हें इस समस्या का पता चलने के बाद बंद कर दिया गया है। उन्हें 31 मार्च, 2021 को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा जिसके बाद शरद पवार की एंडोस्कोपी और सर्जरी होगी। इसलिए अगली सूचना तक उनके सभी कार्यक्रम रद्द किए जाते हैं। राकांपा नेता और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से बात की है और चिंता की कोई बात नहीं है।

Related Post

CM Yogi

समाज के लिए कुछ नया करने का प्रयास किया महंत दिग्विजयनाथ ने: सीएम योगी

Posted by - October 2, 2023 0
गोरखपुर। गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि एक संत का अपना व्यक्तिगत जीवन नहीं होता। वह…
शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद

Ayodhya Verdict: कल्बे जवाद बोले-विनम्रतापूर्वक करते हैं स्वीकार SC का फैसला

Posted by - November 9, 2019 0
लखनऊ। अयोध्या विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने पूरे देश को प्रभावित किया है। इसी बीच शिया धर्मगुरु…