RAJNATH SINGH

एलडीएफ-यूडीएफ केरल में खेल रही हैं मैत्री मैच : राजनाथ

129 0
तिरुवनंतपुरम। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने सत्तारूढ़ माकपा नीत एलडीएफ और विपक्षी दल कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि वे केरल में मैत्री मैच खेल रहे हैं।

6 अप्रैल को केरल विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे राजनाथ (Rajnath Singh) ने यहां एलडीएफ और यूडीएफ पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और वाम दल पश्चिम बंगाल से 2,000 किलोमीटर दूर केरल में एक-दूसरे के खिलाफ जी जान से लड़ रहे हैं, लेकिन वे आपस में सहयोगी हैं। उन्होंने कहा कि दोनों केरल में मैत्री मैच खेल रहे हैं।

केरल में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे राजनाथ (Rajnath Singh)  ने यहां पत्रकारों से कहा कि हालांकि कांग्रेस और वाम दल पश्चिम बंगाल से 2,000 किलोमीटर दूर केरल में एक-दूसरे के खिलाफ जी जान से लड़ रहे हैं, लेकिन वे आपस में सहयोगी हैं।

उन्होंने कहा कि यूडीएफ या एलडीएफ की जीत अंत में केरल के लोगों की हार ही होती है।

राजनाथ (Rajnath Singh) ने कहा कि एलडीएफ-यूडीएफ का वक्त खत्म हो चुका है। दोनों राजनीतिक गठबंधन केरल के लोगों की नई आकांक्षाओं को नहीं समझते हैं। लोग बदलाव चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि ये दोनों मोर्चे लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि एलडीएफ को लोगों को झूठी उम्मीदें देने की बजाय अपने वादे पूरे करने के लिए किए काम पर रिपोर्ट देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दोनों मोर्चों की तुष्टीकरण की नीतियां केरल को विकास के रास्ते से दूर ले गईं।

Related Post

राहुल गांधी

मोदी और शाह अपनी ही काल्पनिक दुनिया में जी रहे हैं : राहुल गांधी

Posted by - December 5, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर बड़ा हमला…
tirath Singh Rawat

उत्तराखंड में कोरोना से बिगड़े हालात, CM तीरथ ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Posted by - April 23, 2021 0
देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना के बिगड़ते स्थिति को देखते हुए अब तीरथ सरकार (Tirath Government) ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है।…