RAJNATH SINGH

एलडीएफ-यूडीएफ केरल में खेल रही हैं मैत्री मैच : राजनाथ

511 0
तिरुवनंतपुरम। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने सत्तारूढ़ माकपा नीत एलडीएफ और विपक्षी दल कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि वे केरल में मैत्री मैच खेल रहे हैं।

6 अप्रैल को केरल विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे राजनाथ (Rajnath Singh) ने यहां एलडीएफ और यूडीएफ पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और वाम दल पश्चिम बंगाल से 2,000 किलोमीटर दूर केरल में एक-दूसरे के खिलाफ जी जान से लड़ रहे हैं, लेकिन वे आपस में सहयोगी हैं। उन्होंने कहा कि दोनों केरल में मैत्री मैच खेल रहे हैं।

केरल में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे राजनाथ (Rajnath Singh)  ने यहां पत्रकारों से कहा कि हालांकि कांग्रेस और वाम दल पश्चिम बंगाल से 2,000 किलोमीटर दूर केरल में एक-दूसरे के खिलाफ जी जान से लड़ रहे हैं, लेकिन वे आपस में सहयोगी हैं।

उन्होंने कहा कि यूडीएफ या एलडीएफ की जीत अंत में केरल के लोगों की हार ही होती है।

राजनाथ (Rajnath Singh) ने कहा कि एलडीएफ-यूडीएफ का वक्त खत्म हो चुका है। दोनों राजनीतिक गठबंधन केरल के लोगों की नई आकांक्षाओं को नहीं समझते हैं। लोग बदलाव चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि ये दोनों मोर्चे लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि एलडीएफ को लोगों को झूठी उम्मीदें देने की बजाय अपने वादे पूरे करने के लिए किए काम पर रिपोर्ट देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दोनों मोर्चों की तुष्टीकरण की नीतियां केरल को विकास के रास्ते से दूर ले गईं।

Related Post

CM Yogi in janta darshan

जनता दर्शन में बोले सीएम योगी- मेरे रहते किसी के साथ अन्याय नहीं होगा

Posted by - October 2, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने अफसरों को दो टूक हिदायत देते हुए कहा कि जनसमस्याओं के निस्तारण में…

प्रियंका अगुवाई में पदयात्रा शुरू, नहीं मिली बोलने की अनुमति

Posted by - October 2, 2019 0
लखनऊ। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर बुधवार यानी आज कांग्रेस ने देशभर में पदयात्रा निकाली। इसकी अगुवाई पार्टी महासचिव…
कोरोना वायरस को हराया

हैरी पॉटर की लेखिका ने बिना इलाज घर में ही कोरोना वायरस को हराया

Posted by - April 7, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस की तबाही पूरी दुनिया में जारी है। हालांकि वैज्ञानिक व चिकित्सक इस वैश्विक महामारी का कारगर…