नवाब मलिक का नया आरोप, क्रूज पर मौजूद था वानखेड़े का दाढ़ी वाला दोस्त

48 0

मुंबई। आर्यन खान ड्रग मामले में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। अब नवाब मलिक ने प्रेस कांफ्रेंस कर समीर वानखेड़े पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। मलिक ने कहा है कि क्रूज पर वानखेड़े साहब का एक दाढ़ी वाला दोस्त भी मौजूद था, वह अपनी महबूबा के साथ नाच रहा था। उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। वह ड्रग माफिया है। उस दाढ़ी वाले को खोजो, अगर उसका नाम नहीं पता तो मैं अकेले में बताऊंगा।

नवाब मलिक ने कहा कि अगर क्रूज़ के सारे सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जाएं तो सब कुछ पता चल जाएगा उन्होंने कहा कि दिल्ली से आई हुई एनसीबी की टीम इस बात पर विशेष ध्यान दे। मलिक ने कहा कि दाढ़ी वाला व्यक्ति उस पार्टी में शामिल था इसके बहुत सारे वीडियो हमारे पास है जो हम भविष्य में पेश करेंगे। मलिक ने कहा कि क्रूज पर कोई छापेमारी की ही नहीं गई। जो भी तस्वीरें जारी की गईं वो सब समीर वानेखेड़े के केबिन की तस्वीरे हैं। अगर एनसीबी चीफ हमारे पास आते हैं तो हम उन्हें सबूत देंगे।

मलिक ने कहा कि अगर कोई आंखों पर पट्‌टी बांध ले तो उसे खोलना मेरा फर्ज है। खेल तो हो गया, लेकिन दाढ़ी वाला खिलाड़ी खुला क्यों घूम रहा है। मलिक ने यह सवाल भी उठाया कि जिस क्रूज पर पार्टी हुई उसे छोड़ क्यों दिया गया, जबकि इस पार्टी की महाराष्ट्र सरकार से अनुमति भी नहीं ली गई थी। इसके साथ ही मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े के मालदीव दौरे की जांच हो तो सच सामने आ जाएगा।

ट्रैप लगाकर लोगों को फंसाया गया
एनसीपी नेता ने कहा कि एनसीबी देश से ड्रग को खत्म करना चाहती है। तो वह ड्रग पेडलर को पकड़े, माफियाओं को गिरफ्तार करे। हम सब उसके साथ हैं ओर ड्रग्स को देश से खत्म करने में एजेंसी की मदद करेंगे, लेकिन दो-चार ग्राम चरस पकड़कर पब्लिसिटी न हासिल करें। उन्होंने आरोप लगाया कि मुंबई क्रूज पार्टी में ट्रैप लगाकर लोगों को फंसाया गया है।

वानखेड़े असली दस्तावेज और सर्टिफिकेट पेश करें

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया कि उन्होंने फर्जी दस्तावेज के आधार पर आईआरएस की नौकरी हासिल की है। उन्होंने एक दलित व्यक्ति का अधिकार छीना है। मलिक ने कहा कि अगर मेरे द्वारा पेश किए गए दस्तावेज और सर्टिफिकेट फर्जी हैं तो समीर वानखेड़े असली वाला पेश करें।

नवाब मलिक ने कहा कि ऑनलाइन सब की बर्थ सर्टिफिकेट नजर आती है लेकिन समीर वानखेड़े की नजर नहीं आ रही है। मैंने जितने भी दस्तावेज अभी तक पेश किए हैं, वह सब असली हैं। जो निकाहनामा आज मैंने पेश किया है वह भी असली है। मलिक ने पीएम मोदी से सवाल करते हुए पूछा है कि अगर कोई व्यक्ति धर्म परिवर्तन करता है तो क्या उसे शेड्यूल कास्ट का लाभ मिलना चाहिए?

हिंदू- मुस्लिम की राजनीति नहीं करता
नवाब मलिक ने कहा कि मैं दस्तावेज के आधार पर बात कर रहा हूं यह कोई हिंदू मुस्लिम की राजनीति की बात नहीं हो रही है और ना मैं ऐसी राजनीति में भरोसा रखता हूं जो व्यक्ति शेड्यूल कास्ट से दूसरी कास्ट में जाता है उसे लाभ नहीं मिलता।

Related Post

Shubhendu Adhikari

 पश्चिम बंगाल: वोटिंग के बीच नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला

Posted by - April 1, 2021 0
पश्चिम बंगाल। नंदीग्राम के कमालपुर में बूथ संख्या 170 के पास मीडिया कर्मियों की गाड़ियों पर हमला हुआ। शुवेंदु अधिकारी(…

बुलंदशहर हिंसा : जीतू फौजी ने कहा भीड़ में शामिल था, पर इंस्पेक्टर को गोली नहीं मारी

Posted by - December 10, 2018 0
बुलंदशहर। बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी जीतू फौजी से पूछताछ के बाद कई तथ्य सामने आये हैं दरअसल स्याना में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *