बागी 3

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट : नए वर्ष में ‘बागी 3’ उनकी पहली फिल्म

517 0

नई दिल्ली। साल 2019 नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के लिए सबसे अच्छा साल रहा है, क्योंकि इस साल उनकी प्रत्येक रिलीज एक ब्लॉकबस्टर हिट रही है, जिसने उनके 65वें वर्ष को अधिक विशेष बना दिया है।

दिलचस्प बात यह है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बागी 3’ नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के लिए कई कारणों से एक विशेष फिल्म है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के लिए ‘बागी’ सफल फ्रेंचाइजी में से एक है और उससे भी अधिक, टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में दमदार एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री बोलीं- असली टुकडे़- टुकडे़ गैंग बीजेपी का आईटी सेल है 

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने 66वें वर्ष में कदम रख लिया है और इस नए वर्ष में ‘बागी 3’ उनकी पहली फिल्म है। इस सफल वर्ष के साथ नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने विविध कंटेंट और कुछ अभूतपूर्व फिल्में दी हैं जिन्हें आने वाले कई सालों तक याद किया जाएगा और यह निश्चित रूप से उनके 65वें वर्ष को अधिक खास बनाता है।

अपने साढ़े छह दशक के अस्तित्व में, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक के रूप में मुकाम हासिल कर लिया है।

Related Post

बच्चों को लेकर सिनेमा घर गए तो दिखाना पडे़गा बर्थ सर्टिफिकेट

Posted by - July 1, 2021 0
सिनेमेटोग्राफ (अमेंडमेंट) एक्ट 2021 से बॉलीवुड समेत पूरे भारत में फिल्म उद्योग में खलबली है। इस अमेंडमेंट का मतलब है…
कोरोनावायरस

कोरोनावायरस : आईएमएफ व विश्व बैंक ने सदस्य देशों को दिया मदद का आश्वासन

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) और विश्व बैंक ने कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने में सदस्य देशों को मदद…