munquad ali

किशोरी की हत्या का मामला: बसपा राज्यसभा सांसद ने भाजपा पर साधा निशाना

501 0

अलीगढ़ । जिले  के अकराबाद थाना क्षेत्र में रविवार को दलित किशोरी का शव खेत में पड़ा मिला था। सोमवार को अलीगढ़ पहुंचे राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लॉ एंड आर्डर मुखिया से होता है जब प्रदेश के मुखिया को ही कोई जानकारी नहीं है, तो वे क्या लॉ एंड आर्डर चलाएंगे।

घर से अगवा कर हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से गैंगरेप

जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र में रविवार को एक दलित किशोरी का शव खेत से बरामद हुआ था। मामले को लेकर सोमवार को अलीगढ़ पहुंचे बसपा राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए।

जानिए पूरी घटना

थाना अकराबाद इलाके के एक गांव में रविवार को खेत में चारा लेने गई 16 वर्षीय दलित किशोरी का शव खेत में पड़ा मिला था। किशोरी पिछले 10 वर्षों से अपनी ननिहाल में रह रही थी। देर शाम तक वापस न आने पर किशोरी की नानी ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश करने लगी। तलाश करते-करते किशोरी का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने खेत में पड़े किशोरी के शव का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल की जांंच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वारदात के बाद सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पर बसपा राज्यसभा सांसद मुनकाद अली, सपा और कांग्रेसी नेता भी पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग करते हुए आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की।

यह सरकार पूरी तरीके से विफल है’

बसपा राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने कहा कि इस घटना की हम निंदा करते हैं। हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि परिवार को न्याय मिले। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। यह सरकार पूरी तरीके से विफल है। लॉ एंड आर्डर मुखिया से होता है,जब प्रदेश के मुखिया को ही कोई जानकारी नहीं है, तो वह क्या लॉ एंड आर्डर चलाएंगे। जो भी अधिकारी कर्मचारी होते हैं, वह सरकार के इशारे पर काम करते हैं।

Related Post

पीएम मोदी और बोरिस जानसन ने वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट, अफगानिस्तान समेत कई मुद्दों पर की चर्चा

Posted by - October 12, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जानसन से  सोमवार को टेलीफोन पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने ब्रिटेन…
Congress

द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देते हुए कांग्रेस नेता ने हाईकमान को दी नसीहत

Posted by - July 14, 2022 0
नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव नजदीक आ चूका है और इससे पहले उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन का सिलसिला चालू है।…
Kashi Vishwanath Dham

काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण आज, जानिए 600 वर्षों की यात्रा

Posted by - December 13, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र में काशी विश्वनाथ धाम कॉरीडोर  (Kashi Vishwanath Dham Corridor) का लोकार्पण करेंगे। ये…