Kiran Kher

किरण खेर की सलामती की दुआ करते हुए बोले पति अनुपम खेर-फाइटर है किरण, पहले से अधिक मजबूत होकर लौटेगी

742 0

चंडीगढ़। चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर (MP Kirron Kher) की बीमारी के पता चलने के बाद हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर कई तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही थीं। इस पर गुरुवार को सांसद के पति और अभिनेता अनुपम खेर और बेटे सिकंदर खेर ने ट्वीट कर एक स्पष्टीकरण जारी किया है और सांसद की तबीयत की वास्तविक स्थिति की जानकारी दी।

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1377505935715885059

 

अनुपम ने कहा कि किरण खेर (MP Kirron Kher) जल्द इस बीमारी से जीतकर लौटेंगी। डॉक्टरों की टीम उसकी बेहतर देखभाल कर रही है। पिछले साल 11 नवंबर को किरण खेर के बाएं हाथ में फ्रैक्चर आ गया था, जिसके बाद उन्होंने चंडीगढ़ में इलाज कराया। जांच हुई तो पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। इसके बाद वह इलाज के लिए चार दिसंबर को मुंबई चली गईं। वहां उन्हें हफ्ते में एक रात अस्पताल में बितानी पड़ती है। इसके अलावा निरंतर जांच के लिए भी अस्पताल जाना पड़ता है।

अनुपम खेर ने कहा है कि किरण खेर (MP Kirron Kher) मल्टीपल मायलोमा, जो एक तरह का ब्लड कैंसर है, से जूझ रही हैं। फिलहाल वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं। उन्होंने कहा कि किरण की स्थिति बेहतर है और लोगों द्वारा दिए जा रहे प्यार और साथ के लिए वह सभी का धन्यवाद करते हैं।

पीएम मोदी ने लिखी चिट्ठी 

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1365169639697784834

अनुपम खेर ने कहा कि किरण एक फाइटर है और एक बार फिर अपने लोगों के लिए लौटेंगी। उनके लिए पूरे देश भर से आ रही कामनाओं से साबित होता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।

Related Post

cm yogi

यूपी में माफिया दूसरे लोक की यात्रा पर चले गए हैं: सीएम योगी

Posted by - November 14, 2023 0
रीवा/छतरपुर/भिंड। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की मध्य प्रदेश में धुआंधार जनसभा चल रही है। योगी आदित्यनाथ (CM…

लोकसभा चुनाव से पहले महिलाओं को इतने फीसदी आरक्षण का जल्द प्रस्ताव

Posted by - January 19, 2019 0
राजस्थान। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजनीतिक तौर पर महिला आरक्षण के मुद्दे पर आगे बढऩे का…