BADAYUN MP DHARMENDRA KASHYAP

शहर के जाम में फंसे माननीय ने खुद संभाली कमान, खुलवाया जाम

708 0

बरेली। उत्तर प्रदेश के आंवला लोक सभा से सांसद धर्मेंद्र कश्यप (MP Dharmendra Kashyap) जाम में फंस गए। काफी देर तक इंतजार करने के बाद उन्होंने जाम खुलवाने की जिम्मेदारी खुद अपने कंधों पर ले ली और जुट गए जाम खुलवाने के लिए।

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए 21 साल बाद सामान्य हुई सीट

शहर में इन दोनों जगह-जगह जाम की स्थिति बनी हुई है। वहीं लालफाटक ओवरब्रिज क्रॉसिंग पर हमेशा भीषण जाम लगा रहता है, जहां से निकलने वाले प्रत्येक राहगीरों को इस जाम की समस्या का सामना करना पड़ता रहता है। आंवला लोकसभा से भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप (MP Dharmendra Kashyap) भी इस जाम में फंस गए। काफी देर इंतजार करने के बाद सांसद ने खुद ही जाम को खुलवाया और अपने काफिले के साथ आगे बढ़े।

जब जाम में फंसे (MP Dharmendra Kashyap) सांसद

आंवला लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप (MP Dharmendra Kashyap) फरीदपुर मे एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आवास से निकले थे। वह जैसे ही लाल फाटक पर पहुंचे भीषण जाम में फंस गए। लालफाटक ओवरब्रिज क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज बनाने का काम चल रहा है जो काफी धीमी गति के साथ आगे बढ़ रहा है। इस ब्रिज का काम लगभग तीन सालों से शुरू है, लेकिन अभी तक यह पूरा नही हो पाया है, जिस कारण यहां पर आए दिन भीषण जाम लगा रहता है।

10 मिनट के अंदर खुलवाया जाम

जाम में फंसे आंवला से सांसद धर्मेंद्र कश्यप (MP Dharmendra Kashyap) काफी देर तक जाम खुलने का इंतजार करते रहे, जिसके बाद सांसद खुद अपनी गाड़ी से उतरे और जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे। उन्हें जाम खुलवाता देख उनके गनर ने भी कमान संभाली। इसका नतीजा यह निकला कि 10 मिनट के अंदर ही इस भीषण जाम से सभी राहगीरों को निजात मिल गई।

 

Related Post

Himachal Pradesh Governor met CM Yogi

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल ने सीएम योगी से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - May 9, 2023 0
गोरखपुर। गोरखपुर प्रवास पर आए हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल मंगलवार सुबह गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। गुरु गोरखनाथ का…
Dr. Rajendra Pensia

डॉ. राजेन्द्र पेंसिया ने गौ पूजन एवं स्वच्छ विरासत समापन समारोह में किया प्रतिभाग

Posted by - January 24, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में नगर विकास विभाग के विशेष सचिव डॉ. राजेन्द्र पेंसिया (Dr. Rajendra Pensia) ने कहा कि…
up cm yogi aditynath

UP Budget सत्र: विधान परिषद में चर्चा पर जवाब देंगे सीएम योगी, हंगामे के आसार

Posted by - February 25, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट (UP Budget) सत्र में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधान परिषद में चर्चा पर जवाब…