BADAYUN MP DHARMENDRA KASHYAP

शहर के जाम में फंसे माननीय ने खुद संभाली कमान, खुलवाया जाम

79 0

बरेली। उत्तर प्रदेश के आंवला लोक सभा से सांसद धर्मेंद्र कश्यप (MP Dharmendra Kashyap) जाम में फंस गए। काफी देर तक इंतजार करने के बाद उन्होंने जाम खुलवाने की जिम्मेदारी खुद अपने कंधों पर ले ली और जुट गए जाम खुलवाने के लिए।

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए 21 साल बाद सामान्य हुई सीट

शहर में इन दोनों जगह-जगह जाम की स्थिति बनी हुई है। वहीं लालफाटक ओवरब्रिज क्रॉसिंग पर हमेशा भीषण जाम लगा रहता है, जहां से निकलने वाले प्रत्येक राहगीरों को इस जाम की समस्या का सामना करना पड़ता रहता है। आंवला लोकसभा से भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप (MP Dharmendra Kashyap) भी इस जाम में फंस गए। काफी देर इंतजार करने के बाद सांसद ने खुद ही जाम को खुलवाया और अपने काफिले के साथ आगे बढ़े।

जब जाम में फंसे (MP Dharmendra Kashyap) सांसद

आंवला लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप (MP Dharmendra Kashyap) फरीदपुर मे एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आवास से निकले थे। वह जैसे ही लाल फाटक पर पहुंचे भीषण जाम में फंस गए। लालफाटक ओवरब्रिज क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज बनाने का काम चल रहा है जो काफी धीमी गति के साथ आगे बढ़ रहा है। इस ब्रिज का काम लगभग तीन सालों से शुरू है, लेकिन अभी तक यह पूरा नही हो पाया है, जिस कारण यहां पर आए दिन भीषण जाम लगा रहता है।

10 मिनट के अंदर खुलवाया जाम

जाम में फंसे आंवला से सांसद धर्मेंद्र कश्यप (MP Dharmendra Kashyap) काफी देर तक जाम खुलने का इंतजार करते रहे, जिसके बाद सांसद खुद अपनी गाड़ी से उतरे और जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे। उन्हें जाम खुलवाता देख उनके गनर ने भी कमान संभाली। इसका नतीजा यह निकला कि 10 मिनट के अंदर ही इस भीषण जाम से सभी राहगीरों को निजात मिल गई।

 

Loading...
loading...

Related Post

…तो प्रियंका गांधी यमुना में भी लगाएंगी डुबकी, संतों से लेंगी आशीर्वाद

Posted by - February 19, 2021 0
मथुरा।  प्रयागराज की तर्ज पर श्रीकृष्ण की नगरी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यमुना में डुबकी लगाएंगी।…

उन्नाव दुष्कर्म कांड : पीडिता के सपोर्ट में उतरीं माया और प्रियंका, महिला आयोग DGP को भेजा नोटिस

Posted by - July 29, 2019 0
उन्नाव। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसका परिवार रायबरेली जाते समय सड़क…