मौनी रॉय अगले साल कर सकती हैं शादी, दुबई के बिजनेसमैन संग लेंगी फेरे

402 0

मुंबई। मौनी रॉय अगले साल शादी करने वाली है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मौनी रॉय कुछ दिनों से दुबई के बिजनेसमैन सूरज नंबियार को डेट कर रही हैं। लेकिन अब जो नई बात सामने आई है वो ये कि वह अगले साल जनवरी में सूरज से शादी करने वाली हैं। बता दें कि एक महीने पहले ये खबर आई थी कि मौनी की मां सूरज के पैरेंट्स से शादी को लेकर मंदिरा बेदी के घर में मिली थीं।

जानकारी के मुताबिक मौनी अगले साल की शुरुआत बतौर शादीशुदा महिला के रूप में करना चाहती हैं। मौनी, सूरज से बहुत प्यार करती हैं और अब जल्द ही वह उनके साथ सैटल होना चाहती हैं। इससे पहले लॉकडाउन के दौरान खबर आई थी कि मौनी ने सगाई कर ली है। हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में इन खबरों को गलत बताया था।

वहीं मौनी के कजिन भाई ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सूरज अगले साल जनवरी में शादी करने वाले हैं। वह दुबई या इटली में शादी करेंगे। इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त ही मौजूद रहेंगे। भारत लौटने के बाद वह दोस्तों और बाकी लोगों को रिसेप्शन देंगे।

मौनी ने हाल ही में अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। गोवा से मौनी ने अपने बर्थडे की फोटोज भी शेयर की थीं। बड़े ही ग्रैंड तरीके से मौनी ने बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसमें उनके दोस्त शामिल थे।

बैकग्राउंड डांसर के रूप में शुरू किया करियर

मौनी ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले बतौर बैकग्राउंड डांसर अपना करियर शुरू किया था। वह अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला की फिल्म रन में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम कर चुकी हैं।

‘सास भी कभी बहू थी’ से किया डेब्यू

इसके बाद मौनी ने शो क्योंकि ‘सास भी कभी बहू थी’ से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। पहले ही शो में मौनी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। मौनी ने देवों के देव महादेव, कस्तूरी और नागिन जैसे हिट शोज दिए हैं। इतना ही नहीं वह टीवी की हॉट नागिन से काफी पॉपुलर हैं। फिर मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगी मौनी

मौनी अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।

 

Related Post

सुषमा स्वराज निधन: अनाड़ी सियासत दान कहकर सीने से लगा लेती थीं मुझे – धर्मेंद्र

Posted by - August 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज 67 साल की उम्र में निधन हो गया। सुषमा स्वराज के निधन से…