Hero

1 जुलाई से पहले खरीद ले मोटरसाइकल, नहीं तो हीरो बढ़ाने जा रहा दाम

215 0

नई दिल्ली: भारत की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने गुरुवार को कहा कि वह 1 जुलाई से अपनी मोटरसाइकिल (Motorcycle) और स्कूटी की कीमतों में 3,000 रुपये प्रति यूनिट तक की बढ़ोतरी करने वाला है। हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने एक बयान में कहा, “हीरो मोटोकॉर्प 1 जुलाई, 2022 से अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटी की एक्स-शोरूम कीमतों में बढ़ोतरी करेगा, मूल्य संशोधन 3000 रुपये तक होगा।”

कंपनी ने कहा, “वृद्धि की सटीक मात्रा विशिष्ट मॉडल और बाजार के अधीन होगी।” हीरो मोटोकॉर्प ने कहा, “वस्तुओं की कीमतों सहित लगातार बढ़ती समग्र लागत मुद्रास्फीति को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए मूल्य संशोधन की आवश्यकता है। हीरो मोटोकॉर्प मोटरसाइकिल और स्कूटर का दुनिया का सबसे बड़ा निर्माता है। उसने मई 2022 में 486,704 इकाइयां बेचीं।

दिल्ली में कोविड की चौथी लहर ने तोडा रिकॉर्ड, 24 घंटे में बढ़े नए मामले

क्रमिक रूप से, यह अप्रैल 2022 के महीने में 16 प्रतिशत की वृद्धि में तब्दील होता है, जब कंपनी ने 418,622 इकाइयां बेची थीं। हीरो मोटोकॉर्प ने 2021 के इसी महीने में 183,044 यूनिट्स की बिक्री की थी, जब COVID-19 मामलों में पुनरुत्थान और उसके बाद के लॉकडाउन के कारण बिक्री प्रभावित हुई थी।

जम्मू-कश्मीर के गणित शिक्षक ने बनाई इलेक्ट्रिक सोलर कार

Related Post

मिनिस्टर का मतलब स्टैंप होना नहीं, यहां मंत्रालय के बाहर ही फैसले हो जाते हैं- विस्तार पर बोले टिकैत

Posted by - July 9, 2021 0
नए कृषि कानून के खिलाफ आवाज उठा रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने मोदी सरकार के नए मंत्रिमंडल पर निशाना…

मॉनसून सत्र के दौरान संसद के बाहर प्रदर्शन करेंगे किसान, विपक्ष से कहा- हमारी आवाज उठाइए

Posted by - July 5, 2021 0
कृषि कानून के खिलाफ किसानों के आंदोलन को सात महीने से ऊपर हो चुका है, कई बार विवाद होने के…