Monkeys

बंदरों ने 4 महीने के मासूम को पिता के हाथ से छीनकर छत से फेंका

57 0

बरेली: यूपी के बरेली के शाही थाना क्षेत्र के दुनका में बंदरों (Monkeys) के झुंड ने पिता के हाथ से 4 महीने के बच्चे को छीनकर छत से फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, गर्मी ज्यादा होने की वजह से पिता बच्चे को लेकर छत पर टहल रहा था तभी बंदरों के झुंड ने उन पर हमला बोल दिया और गोदी से से बच्चे को छीनकर फेंक दिया।

बंदरों के झुंड से बचने के लिए पिता ने आवाज़ लगाई, लेकिन कुछ बंदर उनसे लिपट गये और जब तक आवाज सुनकर घर के लोग मदद के लिए आते तब तक बंदरों ने उनके हाथ से बच्चे को छीनकर भागने लगे और उनके कलेजे के टुकड़े को छत से फेंक दिया। तीन मंजिल की छत से नीचे गिरते ही बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान जब निर्देश के परिवार वाले छत पर पहुंचे तो बंदरों के झुंड ने उन पर भी हमला कर दिया। घटना के बाद से परीजनो का रो-रोकर बुरा हाल है।

मासूम के नामकरण की हो रही थी तैयारी

दरअसल, शाही थाना क्षेत्र के दुनका निवासी निर्देश के घर सात साल बाद दूसरे बेटे ने जन्म लिया था, जिसके नामकरण की तैयारी चल रही थी, लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर था। नामकरण संस्कार के लिए तारीख भी तय हो रही थी, लेकिन एक पल में सारी खुशियां मातम में बदल गई। बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। अपने कलेजे के टुकड़े के जाने से बाद बदहावस मां बोली कि अब किसका नामकरण होगा, मेरा बेटा तो चला गया।

पुलिस विभाग में निकली भर्ती, 12वीं पास कर जल्द करें आवेदन

Related Post

CM Yogi

स्कूल हमारा तो झाड़ू लगाना गलत कैसे, हमें ही सफाई पर देना होगा ध्यान: योगी

Posted by - September 5, 2022 0
लखनऊ। पुरस्कार सिर्फ सम्मान नहीं, बल्कि नई जिम्मेदारी है। जिम्मेदारी इस बात की कि अब आपकी प्रतिस्पर्धा स्वयं से है।…

मुख्यमंत्री योगी का बड़ा ऐलान, दो बहनें साथ पढ़ रही हैं तो एक की फीस माफ करे निजी स्कूल

Posted by - October 2, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांधी जयंती के मौके पर बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि निजी स्कूल में अगर…
Advocate General office

महाधिवक्ता कार्यालय में लगी आग, कई फाइलें जली, सीएम ने लिया संज्ञान

Posted by - July 17, 2022 0
प्रयागराज: प्रयागराज में इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने महाधिवक्ता कार्यालय (Advocate General office) में आज रविवार सुबह अचानक से भीषण आग…
UP POLICE

लखनऊ: UP पुलिस में 1329 पदों पर भर्ती, 112400 तक वेतन, जानें डिटेल्स….

Posted by - March 24, 2021 0
लखनऊ। यूपी पुलिस ने युवाओं के लिए बंपर भर्ती निकाली है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीबीपीबी), लखनऊ…