Site icon News Ganj

बंदरों ने 4 महीने के मासूम को पिता के हाथ से छीनकर छत से फेंका

Monkeys

Monkeys

बरेली: यूपी के बरेली के शाही थाना क्षेत्र के दुनका में बंदरों (Monkeys) के झुंड ने पिता के हाथ से 4 महीने के बच्चे को छीनकर छत से फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, गर्मी ज्यादा होने की वजह से पिता बच्चे को लेकर छत पर टहल रहा था तभी बंदरों के झुंड ने उन पर हमला बोल दिया और गोदी से से बच्चे को छीनकर फेंक दिया।

बंदरों के झुंड से बचने के लिए पिता ने आवाज़ लगाई, लेकिन कुछ बंदर उनसे लिपट गये और जब तक आवाज सुनकर घर के लोग मदद के लिए आते तब तक बंदरों ने उनके हाथ से बच्चे को छीनकर भागने लगे और उनके कलेजे के टुकड़े को छत से फेंक दिया। तीन मंजिल की छत से नीचे गिरते ही बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान जब निर्देश के परिवार वाले छत पर पहुंचे तो बंदरों के झुंड ने उन पर भी हमला कर दिया। घटना के बाद से परीजनो का रो-रोकर बुरा हाल है।

मासूम के नामकरण की हो रही थी तैयारी

दरअसल, शाही थाना क्षेत्र के दुनका निवासी निर्देश के घर सात साल बाद दूसरे बेटे ने जन्म लिया था, जिसके नामकरण की तैयारी चल रही थी, लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर था। नामकरण संस्कार के लिए तारीख भी तय हो रही थी, लेकिन एक पल में सारी खुशियां मातम में बदल गई। बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। अपने कलेजे के टुकड़े के जाने से बाद बदहावस मां बोली कि अब किसका नामकरण होगा, मेरा बेटा तो चला गया।

पुलिस विभाग में निकली भर्ती, 12वीं पास कर जल्द करें आवेदन

Exit mobile version