mohali blast

मोहाली ब्लास्ट: सफ़ेद गाडी में नजर आए हमलावर, सामने आया वीडियो

240 0

चंडीगढ़। मोहाली (Mohali Blast) में पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर पर हमले का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में हमलावर सफेद स्विफ्ट (White Swift) गाड़ी में नजर आ रहे हैं।

पुलिस अफसर(Police Officer) ने भी की सफेद कार की पहचान

उधर, पुलिस ने सफेद कार की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा कि सफेद स्विफ्ट कार का इस्तेमाल मोहाली में खुफिया विभाग के दफ्तर में हमले में किया गया था। इसकी पहचान एक पुलिस अफसर (Police Officer)

ने भी की है।

29 साल बाद मुंबई सीरियल ब्लास्ट में शामिल मोस्ट वांटेड आतंकी गिरफ्तार

पुलिस अफसर(Police Officer) के मुताबिक, जब वे पिज्जा की डिलीवरी लेने गए, तब कार बिल्डिंग के सामने पार्क थी। जैसे ही वे लौटे रॉकेट लॉन्चर से इमारत पर हमला किया गया। पिज्जा डिलीवरी बॉय ने भी सफेद कार को देखा था।

मोहाली ब्लास्ट केस में हुई पहली गिरफ्तारी

पंजाब के मोहाली में सोमवार को रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड RPG से सेक्टर 77 में स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर पर हमला किया गया था। इस मामले में पंजाब पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इस मामले में पंजाब के तरन तारन के रहने वाले निशान सिंह को गिरफ्तार किया है। यह इस मामले में पहली गिरफ्तारी है।

इंटेलिजेंस ब्यूरो के दफ्तर में विस्फोट, दूर तक सुनाई दी धमाके की आवाज

Related Post

महिला जन सुनवाई: राज्य महिला आयोग की सदस्य की अध्यक्षता मे संपन्न हुई !

Posted by - September 5, 2021 0
आयोजित जागरूकता शिविर में उपस्थित महिलाओं को सम्बोधित करते हुए उपाध्यक्ष अंजु चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार महिलाओं की…

कोविंड19 के नियमों को पालन कराने हेतु पुलिस ने लोगो से की अपील

Posted by - March 21, 2021 0
उपजिलाधिकारी मलिहाबाद  के नेतृत्व में तहसीलदार शम्भू शरण व सीओ मलिहाबाद योगेंद्र कुमार ने तहसील क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा बाजार…