यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मोदी सरकार 130 करोड़ जनता को हिंदू नहीं, भारतीय मान उनकी भलाई का काम करे : मायावती

531 0

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नए वर्ष की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई दी है। इसके साथ ही केंद्र की मोदी सरकार सरकार से बड़ी अपील की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश की 130 करोड़ जनता को हिंदू नहीं बल्कि भारतीय मानकर उनकी भलाई के लिए काम करे।

युवा वर्ग द्वारा अपने मेहनत से आगामी वर्ष को बेहतर बनाने की कोशिश सराहनीय

मायावती ने जारी बयान में भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण बीता वर्ष देश की जनता के लिए मुश्किल रहा है, लेकिन युवा वर्ग द्वारा अपने मेहनत से आगामी वर्ष को बेहतर बनाने की कोशिश सराहनीय है।

आतंकवाद के स्रोत पर हमला करने का भारत के पास है अधिकार : सेना प्रमुख 

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून, एनसीआर व एनपीआर के खिलाफ युवा जिस तरह सड़कों पर उतरे हैं। वह भाजपा के लिए नींदें उड़ाने वाला साबित हुआ है। मायावती ने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता को हिंदू मानने की संकीर्ण सोच के कारण ही संविधान की मूल मानवतावादी भावना को नुकसान पहुंचा है। इसलिए जरूरी है कि केंद्र व राज्य सरकार देश की जनता को भारतीय मानकर उनकी भलाई के लिए काम करना चाहिए। तभी देश विकास के राह पर अग्रसर होगा।

Related Post

CM Yogi

बिना देरी निकालें जनता की समस्याओं का समाधान: सीएम योगी

Posted by - November 14, 2023 0
गोरखपुर। गोरखपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी लोगों से मुलाकात…

महामारी के बीच महंगाई की मार! पिछले सात महीने में करीब 200 रुपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर

Posted by - August 18, 2021 0
कोरोना महामारी के बीच आम लोगों को महंगाई से राहत मिलती नजर नहीं आ रही है, पेट्रोलियम कंपनियों ने रसोई…
Domestic and international flight

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान के किराये होंगे महंगे, 1 सितंबर से बढ़ेंगी एविएशन सिक्योरिटी फीस

Posted by - August 24, 2020 0
सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने एविएशन सिक्योरिटी फी में बढ़ोतरी का फैसला किया है। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान, (Domestic and international…