MLA's sticker Honda City car and fake pistol recovered

विधायक की स्टीकर लगी होन्डा सिटी कार और नकली पिस्टल बरामद

749 0

लखनऊ बाजार खाला पुलिस को आज बड़ी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस ने अमीर घराने के लोगो को हनी ट्रैप मे फंसा कर उनसे धन उगाही करने वाले गैंग की दो युवतियो और दो युवको को गिरफ्तार कर एक होन्डा सिटी कार एक नकली पिस्टल बरामद की है । भोले भाले लोगो को हनी ट्रैप मे फसा कर उनसे धन उगाही करने वाले लोगो के पास से बरामद होन्डा सिटी कार पर हूटर भी लगा हुआ था साथ ही गाड़ी पर अशोक स्तम्भ और विधायक का स्टीकर भी लगा हुआ था । खूबसूरत युवतियो के माध्यम से लोगो को हनी ट्रैप मे फंसा कर धन उगाही करने वाले गिरोह को पुलिस ने ऐशबाग रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए जालसाज़ो मे शादीन कोटेज आकाश गंगा रोड थाणे मुम्बई का रहने वाला सोहेल राजपूत तापूजी नगर राबोड़ी फस्ट थाणे वेस्ट महाराष्ट्र का रहने वाला फिरोज़ शेख अपनी दो महिला मित्रो के साथ गिरफ्तार किया गया है। इन्स्पेक्टर बाज़ार खाला धनन्जय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सोहेल और फिरोज के साथ पकड़ी गई एक 27 वर्षीय युवती साई प्लाज़ा विकास नगर लखनऊ की रहने वाली है और दूसरी 27 वर्षीय युवती बाईकला थाणे महाराष्ट्र की रहने वाली है। उन्होने बताया कि धनी लोगो को हनी ट्रैप मे फंसा कर उनसे धन उगाही करने वाले ये लोग लोगो के मोबाईल नम्बर हासिल कर उनहे युवतियो से काल करवाते थे युवतिया अपने आपको पढ़ी लिखी बेरोज़गार होने की बात कह कर नौकरी लगवाने की अपील करती थी और मुलाकात करने की इच्छा ज़ाहिर करती थी बड़े लोगो से मुलाकात के बाद युवतियां उन्हे अपनी खूबसूरत अदाओ मे उलझा कर अश्लील हरकते करती थी तभी प्लान के तहत अचानक इनके साथी सोहेल और फिरोज़ पहुॅच जाते थे और नकली पिस्टल दिखा कर रौब गाठते थे और युवतियो से अशलील हरकते करने का आरोप लगा कर बलात्कार के मुकदमे में फसाने के लिए धमकाते थे ।

मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत एक समारोह का आयोजन

फिरोज़ और सोहेल की हूटर और अशोक स्तम्भ व विधायक के स्टीकर युक्त होन्डा सिटी कार को देख कर वैसे ही लोग इनके रौब मे आ जाते थे और बदनामी व मुकदमे बाज़ी से बचने के लिए इन लोगो की अवैध वसूली का शिकार हो जाते थे । इन्स्पेक्टर ने बताया कि एक मुकदमा तो कल ही इन लोगो के खिलाफ दर्ज हुआ है बाकी इन लोगो ने और कितने लोगो को हनी ट्रैप मे फंसा कर अपना शिकार बनाया है ये जानकारी की जा रही है। पुलिस सूत्रो के अनुसार हनी ट्रैप मे अमीर घराने के लोगो को फसाने वाले इस गैंग मे अभी कुछ और लोगो की गिरफ्तारी भी हो सकती है पुलिस सूत्र बता रहे है कि इस गैंग के कई ऐसे सफेद पोश शिकार हुए है जो बदनामी के डर से सामने आकर कुछ बोलना नही चाहते है।

सफेदपोशों तक गैंग की पहुंच

धनी लोगो को खूबसूरत युतियों के माध्यम से हनी टैप मे वाले गैंग के सम्बन्ध मे हज़रतगंज के रहने वाले अजय गुप्ता ने रविवार की देर रात बाज़ार खाला कोतवाली मे मुकदमा दर्ज कराया था। अजय गुप्ता को ऐशबाग मे रविवार की रात करीब आठ बजे मिली दो युवतियो ने कार के अन्दर अपने जाल में फसाया तभी अचानक इन युवतियो के दो साथी आ गए और अजय को पिस्टल दिखा कर उन्हे ब्लात्कार के मुकदमे मे फसाने की धमकी देकर दो लाख रूपए की मांग करने लगे। अजय गुप्ता किसी तरह से इस गैग के चंगुल से निकल कर भागे और उन्होने थाने पहुॅच कर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस सूत्रो के अनुसार हनी ट्रैप मे लोगो को फसाने वाले इस गिरोह के तार कई सफेद पोश लोगो से जुड़े होने की बात भी कही जा रही है। पुलिस सूत्र बता रहे है कि दो युवतियो और दो युवको की गिरफ्तारी के बाद बाज़ार खाला पुलिस पर इन्हे छोड़ने का काफी दबाव भी आया, लेकिन मामला बड़ा था और सामाजिक सरोकार से जुड़ा था इस लिए इन्स्पेक्टर और दरोगा पर किसी भी प्रभाव का असर नही पड़ा और हनी टैप मे लोगो को फसने वाले इस गिरोह का पर्दाफाश किया गया लेकिन पुलिस जब आरोपियो के अर्दब मे नह आई तो आरोपियो ने पुलिस पर ही गम्भीर आरोप लगाना शुरू कर दिए।

 

Related Post

स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में मसक्कली गर्ल, सैंडल्स की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

Posted by - May 31, 2019 0
डेस्क। मसक्कली गर्ल सोनम आहूजा अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। सोनम के स्टाइल स्टेटमेंट में…
cm dhami

समाज के कल्याण में संत समाज की अहम भूमिका: सीएम धामी

Posted by - February 26, 2023 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) रविवार को कनखल स्थित श्री पंचायती अखाड़ा महानिर्वाणी पहुंचे और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष एवं…