गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का आरोप, कहा- साजिश के तहत इस्तीफा मांग रहा विपक्ष

332 0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद विवादों में आए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक, अजय मिश्रा ने अमित शाह से मुलाकात कर लखीमपुर की घटना को लेकर सफाई पेश की। दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक मुलाकात चली। शाह ने मिश्रा से जांच में सहयोग देने का निर्देश दिया है।

टेनी नहीं देंगे इस्तीफा- सूत्र

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी सांसद और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का नाम काफी चर्चा में हैं। उनके बेटे को इस मामले में नामजद आरोपी बनाया गया है। विपक्षी पार्टियां उनके इस्तीफे की मांग कर रही हैं लेकिन अब जो बात सामने आई है, उसमें बताया गया है कि वह इस्तीफा नहीं देंगे।

अजय मिश्रा ने शाह को दी पूरी जानकारी

सूत्रों का कहना है कि गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी द्वारा कोई इस्तीफा नहीं दिया जाएगा। आज सुबह (बुधवार) उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और पूरे मामले की जानकारी दी। हालांकि अमित शाह ने उन्हें बुलाया नहीं था। वहीं, गृह राज्यमंत्री ने बताया कि जांच निष्पक्ष तरीके से हो रही है। कई एजेंसियां ​​बिना किसी दबाव के काम कर रही हैं। विपक्ष साजिश के तहत इस्तीफा मांग रहा है।

बता दें कि लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर विपक्ष के तेवर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे पर बेहद गर्म है। दावा है कि उनके बेटे की मौजूदगी में कार से कुचल कर किसानों की जान ली गई। वहीं, सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर कोई घटनास्थल पर उनके बेटे की मौजूदगी का एक भी वीडियो दिखा दे तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।

Related Post

CM Yogi

जनता दर्शन में बच्चों को चॉकलेट संग मिला सीएम योगी का प्यार-दुलार

Posted by - August 29, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत देते हुए कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त…
CM Yogi

अटल जी ने जिस यूपी की आधारशिला रखी थी, उसको आगे बढ़ा रही डबल इंजन की सरकार: सीएम योगी

Posted by - December 25, 2023 0
आगरा। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की 99वीं जयंती पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM…
cm dhami

सीएम धामी ने की गढ़वाल लोकसभा की सभी विधानसभाओं के कार्यप्रगति की समीक्षा

Posted by - March 3, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि योजनाओं के क्रियान्वयन में विलम्ब होने पर अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करने के…
MADRAS HIGH COURT

क्या लिव-इन में रहने वाले भी पॉक्सो कानून के तहत दोषी होंगे : सुप्रीम कोर्ट

Posted by - March 27, 2021 0
चेन्नई। लिव-इन रिलेशनशिप के जोड़े की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु सरकार से प्रतिक्रिया मांगी है। शीर्ष अदालत ने…