Police

आगामी पुलिस नियंत्रण केंद्र में लाखो के तांबे की तार चोरी

230 0

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) के मध्य में एक आगामी पुलिस कमांड कंट्रोल सेंटर (Upcoming Police command Control Center) लाखों रुपये की चोरी का स्थल बन गया। पुलिस को एक अंदरूनी सूत्र की भूमिका का संदेह है जो निर्माण स्थल पर कार्यरत लोगों से पूछताछ कर रही है। शहर के बंजारा हिल्स क्षेत्र में रोड नंबर 12 पर प्रतिष्ठित कमांड एंड कंट्रोल सेंटर बनाया जा रहा है। राज्य पुलिस (Police ) को कानून-व्यवस्था की स्थिति को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में सक्षम बनाने के लिए बहु-मंजिला कमांड सेंटर में अत्याधुनिक बुनियादी ढांचा शामिल होगा।

इसमें हैदराबाद पुलिस आयुक्त कार्यालय, एक प्रौद्योगिकी संलयन केंद्र – आपातकालीन प्रतिक्रिया प्रबंधन प्रणाली का प्रबंधन, डायल 100 और युद्ध कक्ष जैसे पांच टावर आवास कार्यालय होंगे। इसे 585 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा है। निर्माण 95 प्रतिशत पूरा हो गया है, राज्य के गृह मंत्री महमूद अली ने पिछले महीने जानकारी दी थी।

संजय राउत ने चुनाव आयोग पर लगाया बीजेपी का पक्ष लेने का आरोप

खबरों के मुताबिक, तांबे के तार के बंडल 34 लाख रुपये की चोरी हुए। घटना स्थल के प्रोजेक्ट मैनेजर ने बंजारा हिल्स थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चोरी के संदेह में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें एक एम्बुलेंस चालक भी शामिल है, जिसे मुख्य संदिग्ध बताया जा रहा है। आपात स्थिति में उच्च सुरक्षा वाली जगह पर तैनात एंबुलेंस की मदद से बंडल चोरी हो गए।

संगमनगरी में फिर हिंसा भड़काने की कोशिश, शिवलिंग पर चढ़ाया अंडा

Related Post

पूजा पुनेठा

पूजा पुनेठा ने नैनोटेक्नोलॉजी में पहला स्थान प्राप्त कर दो सौ यूरो की प्राइज मनी जीता

Posted by - February 26, 2020 0
लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के सेंटर फॉर एडवांस्ड स्टडीज की छात्रा पूजा पुनेठा ने आईआईटी, कानपुर में…
CM Dhami

सीएम धामी के जनपद प्रवास से विकास को गति, आमजन से सीधे कर रहे हैं संवाद

Posted by - November 13, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) का जनपद प्रवास कार्यक्रम सफल साबित हो रहा है। इस दौरान वह विकास…
मोहन भागवत

राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया विधि सम्मत फैसला: मोहन भागवत

Posted by - November 9, 2019 0
नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का…