Police

आगामी पुलिस नियंत्रण केंद्र में लाखो के तांबे की तार चोरी

89 0

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) के मध्य में एक आगामी पुलिस कमांड कंट्रोल सेंटर (Upcoming Police command Control Center) लाखों रुपये की चोरी का स्थल बन गया। पुलिस को एक अंदरूनी सूत्र की भूमिका का संदेह है जो निर्माण स्थल पर कार्यरत लोगों से पूछताछ कर रही है। शहर के बंजारा हिल्स क्षेत्र में रोड नंबर 12 पर प्रतिष्ठित कमांड एंड कंट्रोल सेंटर बनाया जा रहा है। राज्य पुलिस (Police ) को कानून-व्यवस्था की स्थिति को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में सक्षम बनाने के लिए बहु-मंजिला कमांड सेंटर में अत्याधुनिक बुनियादी ढांचा शामिल होगा।

इसमें हैदराबाद पुलिस आयुक्त कार्यालय, एक प्रौद्योगिकी संलयन केंद्र – आपातकालीन प्रतिक्रिया प्रबंधन प्रणाली का प्रबंधन, डायल 100 और युद्ध कक्ष जैसे पांच टावर आवास कार्यालय होंगे। इसे 585 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा है। निर्माण 95 प्रतिशत पूरा हो गया है, राज्य के गृह मंत्री महमूद अली ने पिछले महीने जानकारी दी थी।

संजय राउत ने चुनाव आयोग पर लगाया बीजेपी का पक्ष लेने का आरोप

खबरों के मुताबिक, तांबे के तार के बंडल 34 लाख रुपये की चोरी हुए। घटना स्थल के प्रोजेक्ट मैनेजर ने बंजारा हिल्स थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चोरी के संदेह में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें एक एम्बुलेंस चालक भी शामिल है, जिसे मुख्य संदिग्ध बताया जा रहा है। आपात स्थिति में उच्च सुरक्षा वाली जगह पर तैनात एंबुलेंस की मदद से बंडल चोरी हो गए।

संगमनगरी में फिर हिंसा भड़काने की कोशिश, शिवलिंग पर चढ़ाया अंडा

Related Post

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना बोली-‘CAA-NRC भारत का आंतरिक मामला’

Posted by - January 19, 2020 0
दुबई। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) भारत…