Sanjay Raut

संजय राउत ने चुनाव आयोग पर लगाया बीजेपी का पक्ष लेने का आरोप

239 0

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का समर्थन किया और शिवसेना विधायक सुहास कांडे द्वारा डाले गए वोट को अस्वीकार करने पर चुनाव आयोग (Election Commission) के कदम पर उनका रुख साफ कर दिया। राउत ने मीडियाकर्मियों से कहा, “चुनाव आयोग ने हमारे एक वोट को अमान्य कर दिया। हमने दो वोटों का विरोध किया, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। चुनाव आयोग ने उनका (BJP) समर्थन किया।”

इस बीच, कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने अपनी जीत की घोषणा की और शेष उम्मीदवारों के लिए भी पुष्टि की। प्रतापगढ़ी ने कहा, “मैंने शिवसेना के संजय राउत और राकांपा के प्रफुल्ल पटेल के साथ जीत हासिल की है। मैं विधायकों को धन्यवाद देता हूं। हमें दुख है कि (महा विकास अघाड़ी) के चौथे उम्मीदवार संजय पवार नहीं जीत सके।”

महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव अधिकारियों को शिकायतें और जवाबी शिकायतें मिलने के बाद मतगणना रुक गई। इससे पहले, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव में सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के तीन विधायकों द्वारा चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया और रिटर्निंग ऑफिसर से उनके वोटों को अमान्य रखने का आग्रह किया।

उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने दी सफाई, क्रिकेटरों को मिल रहा…

भाजपा ने मांग की कि राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड, कांग्रेस नेता यशोमती ठाकुर और शिवसेना के सुहास कांडे के वोटों को अवैध घोषित किया जाए। महाराष्ट्र की 6 सीटों में से बीजेपी ने 3 सीटें जीती हैं. शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने एक-एक सीट जीती। शिवसेना के संजय पवार चुनाव हार गए।

क्रिकेटरों को मिल रहा है मात्र 100 रुपए भत्ता, उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने दी सफाई

Related Post

गुजरात मे सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, आठ की मौत, बच्चे भी शामिल

Posted by - August 9, 2021 0
गुजरात के अमरेली में सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे करीब दस मजदूरों को रौंद…
CM Dhami

प्रधानमंत्री की अपील का असर, तीर्थयात्री खरीद रहे हैं भोजपत्र के उत्पाद: धामी

Posted by - July 30, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के प्रथम गांव माणा में की गई अपील…
पीएम मोदी

आतंकवाद का मिलकर सफाया करेंगे भारत और श्रीलंका : पीएम मोदी

Posted by - February 8, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को श्रीलंका के प्रधानमंत्री महेन्द्रा राजपक्षे के साथ द्विपक्षीय स्तर की वार्ता की।…
Param Bir Singh, Anil Deshmukh

महाराष्ट्र में ‘लेटर बम’ से हडकंप : परमबीर का CM को लेटर, गृह मंत्री पर 100 करोड़ वसूली के आरोप

Posted by - March 21, 2021 0
मुंबई । मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर अनिल देशमुख…