Shringar

25 साल बाद ‘श्रृंगार’ के साथ मिलिंद सोमन ने की वापसी

289 0

मुंबई: अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) 25 साल बाद एक पार्टी सॉन्ग ‘श्रृंगार’ (Shringar) के साथ म्यूजिक वीडियो में वापसी कर रहे हैं। मिलिंद कहते हैं कि “25 साल बाद एक संगीत वीडियो करना बहुत मजेदार था। जब ‘श्रृंगार’ (Shringar) मेरे पास आया, तो मुझे तुरंत ट्रैक पसंद आया और मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था। ‘श्रृंगार’ को अकासा और आस्था गिल ने गाया है और पुनीत जे. पाठक द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है।

ट्रैक में बहुत अच्छा है, आकाश और रफ्तार के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो इस गाने को वैसा ही बनाते हैं। श्रृंगार निस्संदेह वर्ष का पार्टी एंथम है और मुझे ही नहीं, मेरी मां और मेरी पत्नी को भी यह गाना पसंद आया। अकासा कहती हैं कि “मैं वायु की तरह महसूस करती हूं और अब मेरा एक विशेष बंधन है और उनकी रचनाओं पर काम करने के लिए मैं जितनी धन्य हूं, उसके साथ आराम की यह घरेलू भावना भी है।

क्षय रोग की कराएं निःशुल्क जांच कराएं, दो घंटे के अंदर मिलेगी रिपोर्ट

“नागिन” की सफलता के बाद, हमारे प्रशंसक चाहते थे कि हम जल्द ही एक साथ वापस आएं और ‘श्रृंगार’ से बेहतर क्या हो सकता है। इस गाने की शूटिंग का अनुभव अद्भुत रहा है और मिलिंद सोमन की उपस्थिति (जो लंबे समय से मेरे क्रश रहे हैं) एक सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति से हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Related Post

महिला आयोग के नोटिस से घबराए ओबेरॉय, विवादित ट्विट किया डिलीट, मांगी माफ़ी

Posted by - May 21, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। विवेक ओबेरॉय अपने ट्विट की वजह से विवादों में घिर गए हैं, फिलहाल उन्होंने अपना विवादित ट्विट डिलीट…
ankita response to CBI investigation in Sushant case

देखिए सुशांत सिंह मामले में CBI जांच पर अंकिता लोखंडे ने दी यह प्रतिक्रिया

Posted by - August 19, 2020 0
मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। अब उनकी पूर्व…