Sanjay Manjrekar

MI कप्तान को लेकर संजय मांजरेकर ने किया खुलासा

43 0

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय खिलाड़ी (Former Indian players) ने कमेंटेटर बदल दिया संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने खुलासा किया है कि उन्हें लगा कि मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित शर्मा (MI Captain Rohit Sharma) भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) 2022 से पहले कप्तान छोड़ सकते हैं, जैसे विराट कोहली ने किया था। पिछले कुछ वर्षों में, भारतीयों के साथ रोहित की बल्लेबाजी का शोषण स्कैनर के नीचे आ गया है।

इस सीजन के साथ-साथ, 34 वर्षीय भी इस तरह की स्थिरता को खोजने में नाकाम रहे हैं कि वह टीम इंडिया के लिए खेलते समय भी जानता है। मंजरेकर ने महसूस किया कि रोहित कप्तान के बोझ को पूरी तरह से अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए छोड़ सकता था।

विराट कोहली ने पहली बार भारतीय टी 20i टीम के साथ और बाद में आरसीबी के साथ भी वही किया। आरसीबी की कप्तानी देने के बाद उनका रूप उनके सामान्य सर्वोत्तम रूप से नहीं रहा है, लेकिन कम से कम कोहली इस सीजन में अच्छी शुरुआत कर रही है। दूसरी तरफ मुंबई भारतीय अभी भी आईपीएल 2022 में अब तक के बेकार हैं, उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों इस सीजन में कम प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गर्मी में काम के दौरान सुस्ती से छुटकारा पाने के देखें पांच उपाए

Related Post

वन-डे रैंकिंग में विराट कोहली-जसप्रीत बुमराह का जलवा कायम

Posted by - October 4, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने टॉप स्थान कायम रखे। वन-डे बल्लेबाजों की रैंकिंग…

रोहित ने तोड़ा 25 साल पुराना रिकॉर्ड, अब टेस्ट में भी बने सिक्सर किंग

Posted by - October 5, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। रोहित शर्मा के लिए अबतक विशाखापट्टनम टेस्ट बेहद शानदार गुजर रहा है। रोहित एक टेस्ट में सर्वाधिक छक्के…