Meta

Meta की COO Sheryl Sandberg ने दिया इस्तीफा

181 0

नई दिल्ली: Meta CEO Mark Zuckerberg ने इसके बारे में फेसबुक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है। Zuckerberg ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा है कि Sheryl Sandberg का जाना एक युग के अंत होने जैसा है। 14 साल बाद उनकी अच्छी दोस्त और पार्टनर Sheryl Sandberg Meta के COO पद को छोड़ रही है। उनको लेकर कहा गया कि वो सुपरस्टार हैं और उन्होंने COO रोल को अपने यूनिक वे में डिफाइन किया।

उन्होंने आगे कहा कि Javier Olivan मेटा के नए COO होंगे। लेकिन, Sandberg के रोल से इनका रोल काफी अलग होगा. ये रोल ज्यादा ट्रेडिशनल होगा। जहां पर Javier कंपनी के एग्जीयक्यूशन को ज्यादा एफिशियंट इंटरनली और ऑपरेशनली बनाएंगे। उन्होंने कहा कि Sheryl जिस तरह से कंपनी चलाती थी उसे मिस किया जाएगा।

COO पद छोड़ने के बाद भी Sheryl Sandberg Meta के बोर्ड मेंबर के तौर पर शामिल होकर कंपनी को लगातार फायदा पहुंचाती रहेंगी। CEO Sandberg ने बताया कि वो अब अपने फाउंडेशन और परोपकारी कामों पर अधिक ध्यान देंगी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने जब पहली बार मार्क से मुलाकात की थी तो उन्होंने जॉब चेंज करने के बारे में सोचा भी नहीं था।

दिल्ली-यूपी समेत कई शहरों में कल बंद रहेंगे बैंक, जानें वजह

एक पार्टी में मार्क ने उन्हें फेसबुक के विजन के बारे में बताया था। इस पार्टी मीटिंग ने उनकी लाइफ बदल दी थी। इस कंपनी में 14 साल का समय गुजर गया। अब जिंदगी का नया चैप्टर लिखने का समय आ गया है।

खुशखबरी! REET में आवेदन करने की लास्ट डेट फिर बढ़ी

Related Post

आजम खान

पेशी पर रामपुर जाते वक्त आजम खान, बोले- मेरे साथ हो रहा है आतंकी जैसा सलूक

Posted by - February 29, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने योगी सरकार की पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया…