Maoist Posters

केरल के कोझिकोड में माओवादियों चुनाव के खिलाफ लगाए पोस्टर

640 0
तिरुवनन्तपुरम। केरल के कोझिकोड स्थित थिरुवमबाड़ी मुथप्पन नदी क्षेत्र में आज सुबह माओवादी पोस्टर (Maoist Posters) दिखाई दिए। भाकपा (माओवादी) नादुकानी एरिया कमेटी के नाम से लगाए इन पोस्टर (Maoist Posters) में तीनों मोर्चों की कठोर भाषा में आलोचना की गई है।
केरल के कोझिकोड स्थित थिरुवमबाड़ी मुथप्पन नदी क्षेत्र में आज सुबह माओवादी पोस्टर (Maoist Posters) दिखाई दिए। इन पोस्टर में लेफ्ट-राइट-भाजपा तीनों मोर्चों की कड़ी आलोचना की गई है।

पोस्टर(Maoist Posters) में कहा गया है कि लेफ्ट-राइट-भाजपा गठबंधन की डेवलपमेंट नीति, जिसमें कहा गया कि वह किसानों की रक्षा करेगी, किसानों को परेशान करने की प्रथा को समाप्त करने के लिए मिलकर काम करेगी, यह केवल साम्राज्यवाद को बढ़ावा देगी और कुछ नहीं। लिबरेशन का रास्ता कोई चुनाव नहीं बल्कि लोगों की लड़ाई है। खुद को कॉर्पोरेट और ब्राह्मणवादी हिंदू फासीवाद से लड़ने के लिए तैयार करो।

पोस्टर (Maoist Posters) में लिखा है कि एक धर्मनिरपेक्ष, जातिविहीन और लोकतांत्रिक भारत के निर्माण के लिए लोगों को आगे आना चाहिए।

Related Post

cm yogi

आज दुनिया देख रही है एकात्म मानववाद चिंतन की ताकत: सीएम योगी

Posted by - February 11, 2023 0
लखनऊ। भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य, अंत्योदय एवं एकात्म मानववाद दर्शन के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pandit Deendayal Upadhyay) की…

यूपी में 50 कांग्रेस नेताओं का टिकट कन्फर्म, प्रियंका ने फोन करके कहा- चुनाव की तैयारी करिए

Posted by - June 21, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश के भीतर…