Jahreele sharab in ayodhya

अयोध्या में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

213 0
अयोध्या। अयोध्या के ग्रामीण क्षेत्र गोसाईगंज में जहरीली शराब (Poisonous Drinking in Ayodhya) पीने से 2 लोगों की मौत हो गई और 3 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा है कि दोषियों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा।

जिले के ग्रामीण क्षेत्र गोसाईगंज में जहरीली शराब (Poisonous Drinking in Ayodhya) का कहर सामने आया है। जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई वहीं 3 लोगों की हालत गंभीर है। मौके की नजाकत को देखते हुए सूचना मिलते ही जिले के डीएम और एसएसपी गांव में पहुंच गए हैं और उन्होंने परिजनों से मुलाकात की है।

घटना के बाद ग्रामीणों की नाराजगी को देखते हुए पूरे क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक यह जहरीली शराब पंचायत चुनाव को देखते हुए होली के मौके पर बांटी गई थी। जहरीली शराब बांटने का आरोप निवर्तमान प्रधान पर ही लगा है।

गांव में पहुंचे डीएम और एसएसपी

मामला जनपद अयोध्या के थाना गोसाईगंज क्षेत्र के डफरपुर मजरा तिर्लोकपुर का है। यहां पर प्रधानी चुनाव के प्रत्याशियों के द्वारा होली के मौके पर ग्रामीणों में शराब बांटे जाने की बात सामने आई। डीएम अनुज कुमार झा ने बताया कि इस घटना के शिकार लोगों में से एक को अंबेडकरनगर में इलाज के लिए भेजा गया। 2 लोगों को लखनऊ रेफर किया गया। लखनऊ ले जाते वक्त 1 शख्स की मौत हो गई और एक शख्स को गंभीर हालत में अयोध्या के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा है कि दोषियों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा।

Related Post

आनंदी बेन पटेल ने कहा चुनौतियों से ही जूझकर मिलती है सफलता

आनंदी बेन पटेल ने कहा चुनौतियों से ही जूझकर मिलती है सफलता

Posted by - March 6, 2021 0
विद्यार्थी सर्वगुण सम्पन्न जनशक्ति बनकर प्रदेश और देश के लिये महत्वपूर्ण योगदान करें। जीवन में विद्यार्थी का लक्ष्य स्पष्ट होना…