धनतेरस पर अमित शाह, राजनाथ और सीएम योगी समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

312 0

नई दिल्ली। आज दिवाली से पहले आने वाले त्योहार धनतेरस को पूरे जोर शोर से मनाया जा रहा है। इस मौके पर देश के कई नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं भी दी है। गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, दिल्ली के सीएम और आप पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और कमलनाथ समेत कई मंत्रियों ने धनतेरस की बधाई दी है।

भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने धनतेरस के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए सबके स्वास्थ्य एवं समृद्धि की कामना की है। उन्होंने अपने एक ट्विट में कहा, समस्त देशवासियों को धनतेरस के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान धन्वंतरि सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।

राजनाथ सिंह ने दी धनतेरस की बधाई

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी देश के लोगों को धनतेरस की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर पर लिखा, आप सभी को धनतेरस पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके जीवन में सुख, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य में वृद्धि हो, यही ईश्वर से कामना है।

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने दी बधाई

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी देश के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना करते हुए लोगों से स्वदेशी सामान खरीदने की अपील की है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर लिखा, धनतेरस पर्व पर सभी देशवासियों को मेरी शुभकामनायें। आपके परिवार में यह त्योहार हर्ष और उल्लास लेकर आये और आपका जीवन धन धान्य से पूर्ण करे। आइये, उत्सवों की इस श्रंखला में हम स्वदेशी उत्पाद खरीद कर स्थानीय कारीगरों की खुशियों का हिस्सा बनें, और देश को आत्मनिर्भर बनायें।

अरविंद केजरीवाल ने दी धनतेरस की बधाई

वहीं दिल्ली के सीएम और आप पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भी धनतेरस के मौके पर सबकी तरक्की की कामना करते हुए कहा, पावन पर्व धनतेरस की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आप सभी के घर में माँ लक्ष्मी जी का वास हो। आप सभी स्वस्थ रहें और ख़ूब तरक्की करें।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी शुभकामनाएं

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सबको धनतेरस की शुभकामनाएं देते हुए सबके सुख एवं समृद्धि की कामना की। उन्होंने कहा, सुख एवं समृद्धि के पर्व धनतेरस की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। माता लक्ष्मी जी की कृपा से प्रदेश में ‘अंत्योदय’ की भावना के अनुरूप समाज के अंतिम व्यक्ति को भी सुख-समृद्धि की सहज प्राप्ति हो। यह पावन पर्व सम्पूर्ण सृष्टि के लिए मंगलकारी हो।

कमलनाथ ने दी बधाई

कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी धनतेरस के मौके पर लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा, सुख, समृद्धि, यश, वैभव के पर्व धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सभी के जीवन में ख़ुशहाली, उन्नति, समृद्धि, प्रगति का अनवरत संचरण हो, यही कामना।

 

Related Post

शरजील उस्मानी का भड़काऊ भाषण, भाजपा ने की सख़्त कार्यवाही की माँग

Posted by - February 4, 2021 0
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर हिंदुओं के खिलाफ भड़काऊ…