ak sharma

ऊर्जा मंत्री से मेनका गांधी ने की मुलाकात

213 0

लखनऊ। पूर्व केंद्रीय मंत्री व जिले की सांसद मेनका संजय गांधी (Maneka Gandhi) ने संसदीय क्षेत्र के इसौली, सदर व कादीपुर विधानसभा में 132 केवीए विद्युत पावर स्टेशन स्थापित करने के लिए मंगलवार को प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Mishra) से मुलाकात की।

सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली से सड़क मार्ग द्वारा संसदीय क्षेत्र के भ्रमण में आ रही श्रीमती गांधी (Maneka Gandhi) ने लखनऊ में ऊर्जा मंत्री ए.के शर्मा (AK Sharma) से मुलाकात कर जिले की विद्युत व्यवस्था सुचारू व व्यवस्थित करने की मांग की।

उन्होंने ऊर्जा मंत्री से बताया कि जिले में उपरोक्त तीन स्थानों पर 132 केवीए विद्युत पावर सब स्टेशन स्थापित नहीं होने से क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था सुचारू नहीं हो पा रही है। इस कारण जनपद के इसौली, सदर व कादीपुर विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले लोगों में काफी रोष व्याप्त रहता है। उन्होंने कहा विद्युत समस्या से निजात के लिए कम से कम जिले में 3 स्थानों पर 132 केवीए विद्युत पावर स्टेशन का निर्माण कराया जाना आवश्यक प्रतीत होता है।

विद्युत चोरी रोकने के पूरे प्रयास किए जाएं: एके शर्मा

उन्होंने ऊर्जा मंत्री को अवगत कराया संसदीय क्षेत्र के वर्णित स्थानों पर 132 केवीए विद्युत पावर स्टेशन स्थापित करने हेतु स्थानीय अधीक्षण अभियंता स्तर से पूर्व में कई बार प्रस्ताव आपके विभाग को प्रेषित किया जा चुका है।

श्रीमती गांधी ने ऊर्जा मंत्री एके शर्मा से अनुरोध किया है कि जनपद सुलतानपुर अंतर्गत विद्युत व्यवस्था सुदृढ़ करने हेतु 3 स्थानों इसौली में असरोगा, सदर में कूरेभार व कादीपुर वि.सभा के अखण्डनगर क्षेत्र में 132 केवीए पावर स्टेशन स्थापित कराने हेतु सम्बंधित अधिकारी को निर्देशित करने का कष्ट करें। ताकि संसदीय क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था सुदृढ़ की जा सके।

Related Post

AK Sharma

वॉलीबॉल चैंपियनशिप के समापन समारोह में शामिल हुए एके शर्मा

Posted by - November 14, 2022 0
मऊ। उत्तर प्रदेश वॉलीबाल एसोसिएशन के तत्वावधान में जिला वॉलीबाल एसोसिएशन मऊ द्वारा आयोजित 71वीं सीनियर स्टेट वॉलीबाल चैंपियनशिप के…
CM Yogi

स्वतंत्रता संग्राम में बिरसा मुंडा का विशेष योगदान: सीएम योगी

Posted by - November 15, 2022 0
सोनभद्र। जनजाति गौरव दिवस के अवसर पर सोनभद्र आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सेवा समर्पण संस्थान सेवा कुंज…
एनडीएफबी

एनडीएफबी के तीनों गुटों ने मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के हाथों में सौंपे हथियार

Posted by - January 30, 2020 0
गुवाहाटी। बीते 27 जनवरी को तृतीय बोडोलैंड शांति समझौता पर हस्ताक्षर हुआ था। इसके बाद गुरुवार को बोडोलैंड के कुख्यात…

भद्दी टिप्पणियों का महिला कांस्टेबल के विरोध पर मनचले ने रॉड से चेहरे पर किया हमला!

Posted by - August 30, 2021 0
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है, मनचलों को वर्दी का भी भय…