cm yogi

सीम योगी ने कुश्ती दंगल के विजेताओं को किया सम्मानित

273 0

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मंगलवार को गोरखपुर पहुंचने के बाद गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ की पूजा-अर्चना की। अपने गुरु महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर शीश नवाकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे नाग पंचमी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर में आयोजित विराट कुश्ती दंगल समापन समारोह में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने समारोह के दौरान विजेता पहलवानों को पुरस्कृत किया। गोरखनाथ मंदिर में आयोजित कुश्ती दंगल में गोरखपुर केसरी, गोरखपुर कुमार, वीर अभिमन्यु खिताब के विजेता पहलवानों को सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) बुधवार सुबह जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इसके बाद सुबह 10 बजे से आईटीआई एवं कौशल विकास की ओर से एमएमयूटी में आयोजित वृहद रोजगार मेले में आए युवाओं को संबोधित करेंगे। योगीराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में 125 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।

ऊर्जा मंत्री से मेनका गांधी ने की मुलाकात

गोरक्षपीठाधीश्वर आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में ही आज रात्रि विश्राम करेंगे। तीन अगस्त को सुबह जनता दर्शन कार्यक्रम में आए लोगों की समस्याएं सुनेंगे।

उसके बाद आईटीआई, कौशल विकास मिशन, पालिटेक्निक एवं सेवायोजन विभाग द्वारा मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से आयोजित रोजगार मेले में आए युवाओं को संबोधित करेंगे।

Related Post

Priyanka in Mathura Kisan Mahapanchayat

मेरठ में किसान पंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

Posted by - March 7, 2021 0
मेरठ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की किसान महापंचायत का सिलसिला जारी है। इसी क्रम…
उद्धव

उद्धव बोले- बीजेपी से संबंध टूटा हिंदुत्व से नहीं, राम मंदिर के लिए एक करोड़ दान

Posted by - March 7, 2020 0
अयोध्या। महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरा होने पर अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत…