cm yogi

सीम योगी ने कुश्ती दंगल के विजेताओं को किया सम्मानित

138 0

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मंगलवार को गोरखपुर पहुंचने के बाद गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ की पूजा-अर्चना की। अपने गुरु महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर शीश नवाकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे नाग पंचमी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर में आयोजित विराट कुश्ती दंगल समापन समारोह में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने समारोह के दौरान विजेता पहलवानों को पुरस्कृत किया। गोरखनाथ मंदिर में आयोजित कुश्ती दंगल में गोरखपुर केसरी, गोरखपुर कुमार, वीर अभिमन्यु खिताब के विजेता पहलवानों को सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) बुधवार सुबह जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इसके बाद सुबह 10 बजे से आईटीआई एवं कौशल विकास की ओर से एमएमयूटी में आयोजित वृहद रोजगार मेले में आए युवाओं को संबोधित करेंगे। योगीराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में 125 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।

ऊर्जा मंत्री से मेनका गांधी ने की मुलाकात

गोरक्षपीठाधीश्वर आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में ही आज रात्रि विश्राम करेंगे। तीन अगस्त को सुबह जनता दर्शन कार्यक्रम में आए लोगों की समस्याएं सुनेंगे।

उसके बाद आईटीआई, कौशल विकास मिशन, पालिटेक्निक एवं सेवायोजन विभाग द्वारा मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से आयोजित रोजगार मेले में आए युवाओं को संबोधित करेंगे।

Related Post

किसानों का रेल रोको आंदोलन आज, कई जगहों पर ट्रेनें प्रभावित

Posted by - October 18, 2021 0
लखनऊ। संयुक्त किसान मोर्चा लखीमपुर खीरी कांड को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को केंद्रीय मंत्रिमंडल से…
Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश में नवीन बालगृहों का तेजी से हो रहा निर्माण

Posted by - June 22, 2022 0
लखनऊ: निराश्रित किशोर किशोरियों, महिलाओं और शिशुओं को सुविधाओं में इजाफा करते हुए जहां प्रदेश में बालगृहों (Children’s homes), संप्रेक्षणगृहों…