Mamta Banerjee

ममता बनर्जी ने निर्वाचन आयोग पर उठाए सवाल, अदालत जाने की दी धमकी

95 0
नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र में छिटपुट हिंसा की घटनाओं के बीच गुरुवार को निर्वाचन आयोग की निंदा की और आरोप लगाया कि उनकी पार्टी द्वारा चुनाव संबंधी कई शिकायत दर्ज कराए जाने के बावजूद चुनाव आयोग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने इस मुद्दे पर अदालत जाने की धमकी दी।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने राज्य में दूसरे चरण के मतदान के दिन पीएम नरेंद्र मोदी की रैली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मतदान के दिन पीएम मोदी (PM Modi) की रैली क्या कानून का उल्लंघन नहीं है।

साथ ही ममता(Mamta Banerjee)  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मतदान के दिन चुनावी रैली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मतदान के दिन पीएम मोदी (PM Modi) की रैली क्यों हो रही है। क्या यह कानून का उल्लंघन नहीं है।

नंदीग्राम के बोयाल में बूथ नंबर सात के बाहर व्हीलचेयर पर बैठीं बनर्जी ने कहा, हमने सुबह से 63 शिकायत दर्ज कराई हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हम इसे लेकर अदालत जाएंगे। यह अस्वीकार्य है।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘निर्वाचन आयोग अमित शाह के इशारे पर काम कर रहा है। दूसरे राज्यों से आए गुंडे यहां व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं।’

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख काफी समय से यह आरोप लगाती रही हैं कि मतदाताओं को धमकाने के लिए उनके प्रतिद्वंद्वी दूसरे राज्यों से गुंडे लेकर आए हैं।

इससे पूर्व, बनर्जी (Mamta Banerjee) जब बोयाल पहुंचीं तो भाजपा समर्थकों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और तब जाकर भीड़ तितर-बितर हुई।

Related Post

Priyanka Singh Rawat

फटी जींस बयान पर चौतरफा घिरे CM तीरथ, कई राजनीतिक हस्तियों ने सुनाई खरी-खरी

Posted by - March 18, 2021 0
देहरादून। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठते सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Rawat)  का फटी जींस वाला बयान सुर्खियों में…