mamta banerjee

सब कुछ बिक जाएगा बस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘झूठ की फैक्टरी’ बची रहेगी : ममता

793 0
पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) । पश्चिम बंगाल में चुनाव में सभी पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पुरुलिया में भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सरकारी कंपनियों को बेच रही है और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘झूठ की फैक्टरी’ बची रहेगी।

ममता (Mamata Banerjee)  ने कहा कि भाजपा बंगाल में लोगों से लंबे-चौड़े वादे कर रही है, लेकिन भगवा पार्टी असम और त्रिपुरा में विधानसभा चुनावों के लिए अपने घोषणापत्र में किये गये वादों को पूरा करने से मुकर गई।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पुरुलिया जिले में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि पूर्वोत्तर के इन दोनों राज्यों में भाजपा सरकारों ने हजारों सरकारी कर्मचारियों को बेरोजगार कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘वे सभी केंद्रीय संस्थानों को बंद कर रहे हैं। सिर्फ एक ही फैक्टरी बची रहेगी, जो नरेंद्र मोदी के झूठ और भाजपा के फरेब की है।’ ममता ने अन्य चुनावी रैलियों की तरह यहां भी जनसभा में चंडी पाठ के मंत्र पढ़ते हुए लोगों से सांप्रदायिक राजनीति में संलिप्त नहीं होने की अपील की।

उन्होंने लोगों से ‘बाहर के गुंडों’ को वोट नहीं देने का आग्रह करते हुए कहा कि वह किसी धमकी से नहीं डरती हैं और यदि धमकी दी गई तो वह उसका मुकाबला करेंगी।’ मुख्यमंत्री ने कई मौकों पर भाजपा पर पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए बाहरी लोगों को लाने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि राज्य की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए आठ चरणों में चुनाव होने वाले हैं। ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की चर्चित सीट नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं। उनके सामने उन्हीं की पार्टी छोड़कर भाजपा में गए शुभेंदु अधिकारी हैं।

Related Post