मैसूर दुष्कर्म मामले में कर्नाटक के मंत्री का विवादित बयान, कहा- ऐसी घटनाएं हर समय होती रही हैं

72 0

मैसूर गैंगरेप पर कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र की चौंकाने वाली टिप्पणी के बाद अब श्रम मंत्री शिवराम हेब्बार ने इस गंभीर अपराध को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। हेब्बार ने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म की ऐसी घटनाएं हर समय होती रही हैं। ऐसी घटनाएं अन्य सरकारों के समय में भी हुई हैं। ये चीजें काफी समय से हो रही हैं। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि इस तरह की घटनाएं केवल हमारी पार्टी के सत्ता में आने के बाद ही हो रही हैं। महिलाओं को पहले भी निशाना बनाया जाता रहा है।

उन्होंने कहा कि अपराध करने वाले ऐसे दुष्ट व्यक्ति समाज में हमेशा रहते हैं। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण और चौंकाने वाली घटना है। इससे पहले अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा था कि पीड़ित छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को सुनसान जगह पर नहीं जाना चाहिए था। इससे पहले कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने के लिए कांग्रेस पर हमला बोला था। उन्होंने कहा, दुष्कर्म की घटना एक दूरदराज के इलाके में हुई है। लेकिन, कांग्रेस यहां मेरा दुष्कर्म करना चाह रही है।

किसान का कलेक्टर को खत, लिखा- गांजा उगाने की परमिशन दें, फसलों से नहीं चल रहा घर

उन्होंने पीड़िता पर देर शाम खुलेआम घूमने जाने पर भी सवाल उठा दिए थे। भाजपा नेता ने कहा, उसे वहां नहीं जाना चाहिए था। वह सुनसान जगह है। वह देर शाम वहां गई थी। पीड़ित महिला को देर शाम 7.30 बजे सुनसान जगह पर नहीं जाना चाहिए था। लेकिन, लोग किसी भी समय कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं। सत्तारुढ़ सरकार के दोनों मंत्रियों के बयानों पर विपक्ष के साथ-साथ लोगों की भी तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

जनसंख्या नीति को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने जताई नाराजगी, कहा- एक बच्चे वाला नियम हटाइए

Posted by - July 12, 2021 0
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा पेश किए गए जनसंख्या नीति को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने आपत्ति जाहिर की…

असम में चरम पर हिंसा, फिरौती न देने पर उग्रवादियों ने दो को मारी गोली, तीन को जिंदा जलाया

Posted by - August 27, 2021 0
पूर्वोत्तर राज्यों में जारी हिंसा असम में भी पहुंच गई है, गुरुवार रात दिमासा नेशनल लिबरेशन आर्मी के उग्रवादियों ने…
जेएनयू में हिंसा

JNU Violence Live: पुलिस ने दर्ज की एफ़आईआर, पढ़ें अब तक की पूरी अपडेट

Posted by - January 6, 2020 0
नई दिल्ली। बीते दिनों नागरिकता कानून के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करने के कारण जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू)काफी सुर्खियों…