शाहीन बाग में फिर एक शख्स ने चलाई गोली

शाहीन बाग में फिर एक शख्स ने चलाई गोली, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

622 0

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे नागरिकता संसोधित कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन में शनिवार को एक शख्स ने फायरिंग की है। गोली चलने के कारण वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई है। हालांकि वहां मौजूद पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया पकड़े गए शख्स ने हवा में दो फायरिंग की थी। इस फायरिंग में किसी को कोई क्षति नहीं हुई है। गोली चलाने वाले शख्स की पहचान कपिल गुर्जर के तौर पर हुआ है और वह दिल्ली-नोएडा के पास स्थित दल्लुपुरा का रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स ने प्रदर्शन स्थल पर लगाए गए पुलिस बैरिकेड के पास फायरिंग की थी।

 

शाहीन बाग में हुई इस फायरिंग के विरोध में प्रदर्शनकारी महिलाओं ने मानव श्रृंखला बनाई। वहीं, दिल्ली पुलिस के डीसीपी चिन्मय बिसवाल ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यह फायरिंग हवा में की गई थी, हालांकि पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर को गिरफ्तार कर सरिता विहार थाने में ले जाया गया है, वहां उससे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में 30 जनवरी को सीएए के खिलाफ छात्रों द्वारा राजघाट तक मार्च निकालने के दौरान भी एक नाबालिग ने भी भीड़ पर फायरिंग की थी। इस घटना में जामिया का एक छात्र के हाथ में गोली लगी थी।

Related Post

इरफान खान, सोनाली बेंद्रे, ऋषी कपूर के बाद अब कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन

Posted by - January 8, 2019 0
मुंबई। बीते साल जहां अभिनेता इरफान खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, ऋषी कपूर जैसे सितारे बीमारी की चपेट में आए वहीँ अब…
सोनाक्षी सिन्हा को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अब ‘दुर्योधन’ और ‘भीष्म’ में छिड़ी ‘महाभारत’

Posted by - April 12, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। इसके बाद दूरदर्शन पर लोकप्रिय पौराणिक शो ‘रामायण’और…
CM Bhajanlal Sharma

सीएम भजनलाल शर्मा ने पहनाए केकड़ी विधायक गौतम काे जूते, कहा-हमारा बजट विकास की धुरी

Posted by - July 22, 2024 0
जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने कहा कि परिवर्तित बजट 2024-25 विकसित राजस्थान की विकास यात्रा में महत्वपूर्ण…